WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

2024 के लोकसभा चुनाव तक जारी रहेगी लाड़ली बहना योजना : बड़ी खबर आई सामने

इस वक्त मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार बन गई है और प्रदेश के सूबे की कमान माननीय मुख्यमंत्री श्री मोहन यादव जी के साथ में हैं। लाड़ली बहना योजना की वजह से और एमपी के मन में मोदी की वजह से प्रदेश में भाजपा को प्रचंड बहुमत हासिल हुआ ।

लाड़ली बहना योजना की सफलता से गदगद भाजपा

लाड़ली बहना योजना की इसी सफलता को देखते हुए सरकार गदगद दिखाई दी और मामा शिवराज को मुख्यमंत्री पद का प्रबल दावेदार बताया जाने लगा और वास्तव में शिवराज मामा 18 साल से प्रदेश में भाजपा के मुख्यमंत्री रहे हैं लेकिन आलाकमान के फैसले से हर कोई चौंक गया। प्रदेश कि नया मुखिया मोहन यादव को चुना गया और भाजपा ने एक बार फिर से चौंका दिया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

लोकसभा चुनाव को लेकर लिया कड़ा फैसला

शिवराज मामा को गद्दी से हटाना मामूली बात नहीं थी। इसके लिए बीजेपी आलाकमान को बहुत माथापच्ची करनी पड़ी थी। लाड़ली बहना योजना में अभी हाल ही में आठवीं किस्त लाड़ली बहनों को दी गई है जो 1250 रुपए की थी ।

1.30 करोड़ पात्र महिलाएं सरकारी खजाने पर अतिरिक्त बोझ
हर माह करोड़ों रुपए खर्च लोकसभा तक योजना से छेड़छाड़ नहीं
प्रदेश में लाड़ली बहनों का दबदबाआठवीं किस्त मोहन‌ यादव भेजेंगे
कब तक चलेगी योजना लोकसभा चुनाव तक (राजनीतिज्ञ पंडित)

लाड़ली बहना योजना कब तक चलेगी?

लाड़ली बहना योजना को बंद करने का इतना बड़ा खतरा मोदी एवं मोहन सरकार नहीं ले सकती है। प्रदेश में लाड़ली बहना योजना का बहुत बड़ा रुतबा एवं नाम है। लोकसभा चुनाव भी नजदीक आ रहे हैं, ऐसे में अगर भाजपा, लाड़ली बहना योजना को बंद करती है तो मध्यप्रदेश में लाड़ली बहनें भाजपा से ख़फ़ा हो जाएगी और इसका बहुत बड़ा खामियाजा भाजपा को लोकसभा चुनाव में भुगतना पड़ सकता है।

इन्हें भी पढ़िए –

लाड़ली बहना योजना की आठवीं किस्त प्रदेश के नए नवेले मुख्यमंत्री श्री मोहन यादव जी लाड़ली बहनों के खाते में रुपए ट्रांसफर करेंगे।

Join telegram

Leave a Comment