WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

7 नवंबर को लाड़ली बहनों के खाते में 6वीं किस्त जारी , देखें इस आसान तरीके से अपना पैसा

लाड़ली बहनों के लिए खुशखबरी निकलकर आ रही है, मामा शिवराज ने लाड़ली बहनों के लिए, लाड़ली बहना योजना के अंतर्गत छठवीं किस्त जारी करने का आदेश दे‌ दिया है। लाड़ली बहनों के लिए खुशखबरी, 7 नवंबर को लाड़ली बहनों के खातों में 6वीं किस्त जारी कर दी जाएगी, इस आर्टिकल में हम आपको सबूत के साथ के साथ जानकारी साझा करने वाले हैं।

आ गई लाड़ली बहनों के खाते में 6वीं किस्त

शिवराज सरकार ने लाड़ली बहनों के लिए 6वीं किस्त जारी कर दी है, एक चुनावी रैली में शिवराज सिंह ने छठवीं किस्त के बारे में लाड़ली बहनों को अवगत कराया कि दीपावली नजदीक आ गई, धनतेरस से पहले लाड़ली बहनों को पैसे देने जरूरी है, नहीं तो हमारी लाड़ली बहनें धनतेरस दीवाली के शुभ अवसर पर खरीददारी कैसे करेंगी, इसी बयान को जारी करते हुए शिवराज सिंह ने लाड़ली बहनों के खातों में सिंगल क्लिक में 1250 रुपए की छठवीं किस्त जारी कर दी है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बहनों दिल खोलकर करो धनतेरस दीवाली पर खरीददारी,

शिवराज ने अपने बयान में आगे कहा कि एमपी की कांग्रेस सरकार को लाड़ली बहनों के खाते में पैसा देखा नहीं जा रहा है इसीलिए कमलनाथ सरकार लाड़ली बहना योजना को ऊंट‌ के मुंह में जीरा कह रही है।

कांग्रेस कर देगी लाड़ली बहना योजना बंद , शिवराज ने जताई लाड़ली बहनों के लिए चिंता

शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस नारी सम्मान योजना का नाम लेकर लाड़ली बहना योजना को बंद करना चाहती है इसीलिए बहनों आपको इस बात का विशेष ध्यान रखना है कि लाड़ली बहना योजना बंद न हो पाए।

निष्कर्ष की बात ये है कि सभी चुनावी पार्टियां अपने अपने बयानों से एक दूसरे पर हमला कर रही है, कमलनाथ लाड़ली बहना योजना पर सवाल खड़े कर रहे हैं वहीं सीएम शिवराज लाड़ली बहना योजना को बंद कर नारी सम्मान योजना प्रारंभ करने के खिलाफ में हैं।

Join telegram

Leave a Comment