अर्जी लगवाने के लिए करें यह अचूक उपाय बागेश्वर धाम सरकार

अर्जी लगवाने के लिए करें अचूक उपाय, अर्जी लगवाने के लिए बागेश्वर धाम सरकार, अर्जी लगवाने के लिए करें यह अचूक उपाय बागेश्वर धाम सरकार, अर्जी बागेश्वर धाम सरकार , Make sure to apply for the application Bageshwar Dham Sarkar, (All Queries Covered)

जय श्री बागेश्वर धाम जय श्री बाला जी सरकार

आज हम बात करने वाले हैं बागेश्वर धाम में अर्जी लगवाने से संबंधित सभी महत्वपूर्ण बातों को बागेश्वर धाम मे अर्जी लगाने के लिए क्या करना होता है, अर्जी का तात्पर्य क्या है, और उनके उपाय क्या-क्या है।
वैसे तो आप सभी लोग जानते ही होंगे बागेश्वर धाम में अर्जी लगवाने के बाद ही पंडित श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी से मिलन हो पाता है।

बागेश्वर धाम में अर्जी लगवाने के संबंध में Bageshwar Dham
घर बैठे अर्जी कैसे लगाएं ओम बागेश्वराय नमः का जाप करें 
अर्जी लगवाने के लिए शुक्ल कितना लगता है निशुल्क 
बागेश्वर धाम कहा पर है गड़ा गंज 
कैसे बागेश्वर धाम पहुंचें किसी भी वाहन से 
अर्जी के बाद क्या करना होगा लहसुन, प्याज, मास और मदिरा का सेवन छोड़ना होगा।
अर्जी बिना पर्चे की कैसे लगेगी कथा में जाकर दरबार में शामिल होने पर 
बागेश्वर धाम महाराज का नाम क्या हैं पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी 

⚫️अर्जी क्या होती है ?

आज हम आपको बता देते हैं की अर्जी का मतलब कोई वस्तु या व्यक्ति से नहीं है, बल्कि अर्जी शब्द जिसका उपयोग बागेश्वर धाम में किसी भी व्यक्ति को अपनी समस्याओं को बताने के लिए धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी जो बागेश्वर धाम मंदिर के पुजारी हैं। उनसे मिलने के लिए एक पर्चा बनाया जाता है। उस पर्ची पर व्यक्ति से संबंधित कुछ जानकारी नाम, पता, मोबाइल नंबर इत्यादि लिखा जाता है।

  • ⏩जैसे डॉक्टर के यहां मरीज जाता है तो उसे पर्चा बनवाना होता है। उसी प्रकार बागेश्वर धाम में भी पंडित श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी से मिलने के लिए अर्जी लगानी होती है। तभी जाकर के आप बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी से मिल सकते हैं।
Bageshwar Dham New Token List 2022 Check Name बागेश्वर धाम टोकन लिस्टक्लिक करें
बागेश्वर धाम गढ़ा शादी में कितना दहेज मिलता है BageshwarDhamक्लिक करें
बागेश्वर धाम शादी के लिए रजिस्ट्रेशन – Online Registrationक्लिक करें
बागेश्वर धाम के पास रेलवे स्टेशन All About Bageshwar Dhamक्लिक करें
धनवान बनने के 10 उपाय बागेश्वर धाम महाराज के वचन – Bageshwar Dhamक्लिक करें

⚫️अर्जी लगवाने का अचूक उपाय

बागेश्वर धाम महाराज में अपने मुख से कुछ ऐसे शब्द कहे हैं, जिनको आप अर्जी लगवाने मे मदद ले सकते हैं। बागेश्वर धाम सिद्ध पीठों में आने वाला स्थान बन गया है। जिस कारण से यहां पर हमेशा ही भक्तों की भीड़ लगी रहती है। अधिक संख्या में श्रद्धालु गढ़ इस धाम पर पहुंच रहे हैं। जिसके चलते लोगों की अर्जी नहीं लग पाती है। उसी के लिए गुरु जी ने एक अचूक उपाय बताया है, उसे करने से व्यक्ति जल्द ही अपनी अर्जी को स्वीकार करवा सकता है।

उन्होंने कहा है कि जिस भी व्यक्ति की अर्जी नहीं लग पाई है, उस व्यक्ति को लहसुन प्याज को छोड़ कर के मंगलवार के दिन बागेश्वर धाम में पेशी प्रारंभ कर देनी चाहिए। और वहां पर एक नारियल लाल कपड़े में ले जाकर बांध देना और घर में ओम बागेश्वराय नमः का जाप प्रारंभ कर देना है, ऐसा कर देने से व्यक्ति की अर्जी बहुत जल्दी स्वीकार हो जाएगी।

⚫️क्या अर्जी निशुल्क भी लगती है

अर्जी लगवाने के लिए आपको कोई भी शुक्ल नहीं देना होता है। कोई भी अगर आप से अर्जी लगवाने के लिए पैसे मांगता है, तो वह आपको धोखा दे रहा है बागेश्वर धाम पर अर्जी लगवाने का कोई भी शुक्ल नहीं है।

  • 🛑अगर किसी व्यक्ति को बिना अर्जी लगवाए बागेश्वर धाम महाराज जी से मिलना है, और अपनी समस्याओं को बताना है, तो उन्हें जिस स्थान पर कथा प्रारंभ होती है।
  • 🛑वहां पहुंचकर के दरबार में शामिल होना होता है, अगर बालाजी सरकार आपकी सुन लेते हैं, तो आपकी बिना अर्जी लगवाए ही पर्चा बन जाता है। और आप बागेश्वर धाम महाराज से अपनी समस्या बता सकते हैं।
⚫️बागेश्वर धाम की महिमा : घर बैठे अर्जी कैसे लगाएं? टोकन कब मिलेगा?क्लिक करें
⚫️Bageshwar Dham के नाम पर Fraud धोखाधड़ी : बागेश्वर धाम गढ़ागंजक्लिक करें
⚫️Bageshwar Dham Contact No : Bageshwar Dham Toll free noक्लिक करें
⚫️बागेश्वर धाम कहाँ है? : Bageshwar Dham Kahan Hai? – जाने का रास्ताक्लिक करें
⚫️बागेश्वर धाम : कथा भजन – Bageshwar Dham Katha Bhajan Chhatarpurक्लिक करें
⚫️छतरपुर, पन्ना, दमोह एवं सागर से बागेश्वर धाम गढ़ा की दूरीक्लिक करें
⚫️छतरपुर से बागेश्वर धाम गढ़ा की दूरीक्लिक करें
⚫️बागेश्वर धाम मध्यप्रदेश प्रसिद्ध धार्मिक स्थल – Bageshwar Dham MPक्लिक करें

⚫️घर बैठे अर्जी कैसे लगाएं ?

अगर व्यक्ति किसी कारण वश धाम नहीं पहुंच पाता है, तो उसे घर बैठे अर्जी लगाने का उपाय बागेश्वर धाम महाराज ने बताया है। उन्होंने कहा है कि जो व्यक्ति धाम पर नहीं पहुंच पाता है, या नहीं पहुंच पाया है। तो उसे बिल्कुल भी निराश नहीं होना है, उसे घर पर ही बाला जी सरकार की मूर्ति को रख करके प्रार्थना करनी हैं। और ओम बागेश्वराय नमः का जाप करना है। ऐसा करने से बाला जी सरकार की कृपा दृष्टि उस पर हो जाती है। और उस व्यक्ति की अर्जी लग जाती है।

⚫️सुनिए बागेश्वर धाम महाराज अपने मुख से क्या कहा ?

बागेश्वर धाम महाराज ने अर्जी को लेकर के एक और बात कही है जो बहुत ही महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा है कि अर्जी लगाना मेरा काम नहीं है, अगर व्यक्ति श्रद्धा के साथ बालाजी सरकार के मंदिर यानी बागेश्वर धाम पहुंचता है, तो उस पर स्वयं ही बागेश्वर धाम महाराज सन्यासी बाबा उन पर कृपा दृष्टि कर देते हैं। वहां पर उन्होंने कहा कि मुझसे मिलने या न मिलने का कोई भी महत्व नहीं है। महत्त्व धाम का है, मैं तो उनका सेवक हूं, जैसा वह आदेश करते हैं,मैं वैसा ही करता हूं, मैं भी आप लोगों की तरह एक इंसान हूं।

⚫️भूत प्रेत आदि समस्या

अंत में मैं यही कहना चाहूंगा, कि सभी व्यक्ति बागेश्वर धाम से जुड़कर अपनी परेशानियों को दूर कर सकते हैं। और वहां पर अर्जी लगवा कर भूत प्रेत आदि समस्याओं से छुटकारा प्राप्त कर सकते हैं। यहां से कोई भी व्यक्ति निराश होकर नहीं जाता है। यह एक ऐसा धाम है जहां पर सभी कुछ निशुल्क होता है, अगर भक्तगण सच्चे मन से यहां आ जाते हैं, तो निश्चित रूप से उनकी मनोकामना पूर्ण होती है। उन्हें उसके बाद कहीं पर भी भटकने की आवश्यकता नहीं होती है।

  • ✅बागेश्वर धाम सन्यासी बाबा अपनी कृपा दृष्टि सभी भक्तों पर बनाते हैं। तो आप भी इस धाम से जुड़कर आने वाली सभी परेशानी, बाधाएं आदि से छुटकारा प्राप्त कर सकते हैं।
Join telegram

Leave a Comment