WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बागेश्वर धाम कांटेक्ट नंबर 2024 Latest Bageshwardham.com

बागेश्वर धाम के नंबर के बारे में कई तरह की सोशल मीडिया पर अफवाह है फैलाई जा रही हैं और गलत नंबर बताए जा रहे हैं लेकिन आज मैं आपको एग्जैक्ट नंबर बताऊंगा जिसके माध्यम से आप डायरेक्ट बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी से बात कर पाएंगे। 8120 59 2371 यह कॉन्टैक्ट बागेश्वर धाम का ऑफिशल कॉन्टैक्ट है जिसके माध्यम से आप किसी भी समय बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी से संपर्क बना पाएंगे। आज के इस आर्टिकल में हम बात करेंगे कि कैसे बागेश्वर धाम से जुड़ा जा सकता है और कौन से कांटेक्ट है जिनके माध्यम से डायरेक्ट बागेश्वर धाम के प्रमुख जितेंद्र कृष्ण शास्त्री जी से बात हो सकती है।

बागेश्वर धाम का दूसरा नंबर–

बागेश्वर धाम का दूसरा कॉन्टैक्ट 9630 31 32 09 यह है जिसके माध्यम से आप बागेश्वर धाम कार्यालय से कोई भी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं दरबार के बारे में जानकारी ले सकते हैं और धाम पर करने वाली पेशी के बारे में भी पूछ सकते हैं । ज्यादातर भक्तों को कांटेक्ट की जरूरत तब पड़ती है जब बागेश्वर धाम पर किसी विशेष कार्य को करवाना होता है या फिर किसी गरीब कन्या के विवाह का आयोजन करवाना होता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बागेश्वर धाम का अन्य कॉन्टैक्ट सोशल मीडिया–

बागेश्वर धाम की हर खबर को जानने के लिए आप सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर सकते हैं क्योंकि यूट्यूब की कम्युनिटी में और इंस्टाग्राम की स्टोरी में बागेश्वर धाम की हर अपडेट को उजागर किया जाता है और पाल-पाल की खबर को अपने भक्तों के साथ शेयर किया जाता है । सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म जहां पर आप बागेश्वर धाम को देख सकते हैं मगर आपको यह कंफर्म करना होगा कि आखिर में बागेश्वर धाम का ऑफिशियल अकाउंट कौन सा है क्योंकि सोशल मीडिया पर कई तरह के फेक अकाउंट बनाए गए हैं और लोगों को गुमराह किया जा रहा है।

मोबाइल नंबर 8120 592 3 71
कार्यालय नंबर9630 31 32 09
अन्य कॉन्टैक्टसोशल मीडिया
कथा की जानकारीलाइव स्ट्रीम के अंतर्गत
बागेश्वर धाम की पल-पल की अपडेटइंस्टाग्राम स्टोरी
☑️बागेश्वर धाम में टोकन की व्यवस्था – Bageshwar Dham WikipediaClick Here
☑️बागेश्वर धाम का इतिहास History Of Bageshwar Dham Chhatarpur MPClick Here
☑️बागेश्वर धाम शायरी स्टेटस | Bageshwar Dham Status ShayariClick Here

कांटेक्ट नंबर से पता करें कथा की जानकारी–

बागेश्वर धाम की ऑफिशल कॉन्टैक्ट से आप बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी के द्वारा होने वाली कथा के बारे में जान सकते हैं और यदि आप कथा का आयोजन करवाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको बागेश्वर धाम के कार्यालय से संपर्क करना होगा जिसके लिए आप बागेश्वर धाम के दूसरे कांटेक्ट से पता कर सकते। कांटेक्ट नंबर से कथा की यह नहीं बल्कि हर अपडेट की जानकारी प्राप्त की जा सकती है लेकिन आपको इन कांटेक्ट के अलावा सोशल मीडिया के प्लेटफार्म का भी इस्तेमाल करना होगा।

संपर्क सूत्र बागेश्वर धाम महाराज
कांटेक्ट नंबर से जानकारी कथा, टोकन एवं दिव्य दरबार संबंधित खबर
इंस्टाग्राम फेसबुक से संपर्क डायरेक्ट करें मैसेज
9630 31 32 09मोबाइल नंबर

बागेश्वर धाम के कांटेक्ट की अफवाह –

बागेश्वर धाम में केवल कांटेक्ट की ही नहीं बल्कि कई तरह की अफवाह है फैलाई जाती है जिसमें बागेश्वर धाम को निचला स्तर का दिखाने का प्रयास किया जाता है । बागेश्वर धाम सरकार के जो कॉन्टैक्ट कभी नहीं हुए उनके बारे में बता दिया जाता है वह असल में ऐसे कांटेक्ट के माध्यम से लोगों को गुमराह करके उनसे ठगी भी कर दी जाती है इसीलिए सभी भक्तों को जरूरत है कि सही और गलत का फैसला स्वयं करें और गुमराह होने से बचें ।

Join telegram

Leave a Comment