WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बागेश्वर धाम महाराज का मोबाइल नंबर 2024


लाल देह लालीलसे, अरुधरिलाल लँगूर।
बज्र देह दानव दलण, जय जय जय कपिसूर।।

आप सभी बागेश्वर धाम सरकार के बारे में जानते ही होंगे | उनकी महिमा और उनके कार्यों के बारे में तो सुना ही होगा | आप सभी किसी न किसी माध्यम से पूज्य महाराज श्री बागेश्वर धाम सरकार के साथ जुड़कर अवश्य देखें |  आपको अपने जीवन में जो भी कष्ट है, वह भगवान श्री हनुमान जी महाराज की कृपा और सन्यासी बाबा बागेश्वर धाम महाराज के आशीर्वाद से सभी के दूर होंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बागेश्वर धाम महाराज का पता।


मैं आज आप सभी  प्रिय श्रद्धालुओं को यह बता देना चाहता हूं, कि श्री बागेश्वर धाम महाराज जिनका नाम श्री धीरेंद्र शास्त्री जी महाराज है ।आज मैं उनका पता, कहां रहते है, इन सभी बातों को आप सभी लोगों को बताने वाला हूं।
श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी का जन्म हमारे भारत देश की पवित्र धरती में मध्य प्रदेश राज्य के छतरपुर जिले के खजुराहो से  कुछ ही दूरी पर स्थित एक छोटा सा गांव गड़ा( गंज ) में हुआ है।


जहां पर बहुत ही प्राचीन भगवान श्री राम भक्त हनुमान जी महाराज का मंदिर स्थित है।
वैसे  में महाराज जी के बारे में बताऊं तो वे बहुत ही छोटी अवस्था में अपने घर को छोड़ चुके हैं, और जिस स्थान पर यह बागेश्वर धाम मंदिर बना हुआ है वहीं उनका अब रहना और भक्ति करना और लोगों को भगवान हनुमान महाराज के द्वारा बताए गए मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित करना है।
बागेश्वर धाम महाराज का संदेश अद्भुत है |
उनके द्वारा लोगों को भक्ति मार्ग पर लेकर चलना साथ ही किसी भी जीव जंतु या प्राणी को कोई कष्ट नहीं देना।

बागेश्वर धाम की महिमा


यहां की महिमा के बारे में कहने के लिए मेरे पास कोई शब्द सीमा नहीं है | इस धाम की जितने भी महिमा बताई जाए वह कम ही होगी। यहां की एक सबसे बड़ी महिमा यह है कि यहां पर जो भी श्रद्धालु भक्तगण अपने  कष्टों को खत्म करने के लिए सच्चे मन से हनुमान जी महाराज के श्री चरणों में आते हैं तो उनकी हर मनोकामना पूरी होती है।
अब वह चाहे किसी भी तरह से परेशान क्यों न हो, उसके सारे बिगड़े काम बनने लगते है।

इस मंदिर की यही सबसे बड़ी विशेषता है।


इस मंदिर का श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी के द्वारा ही  संचालन किया जाता है ,उन्हें यह सिद्धि श्री पूज्य उनके गुरुदेव उनके दादा परदादा और श्री बालाजी हनुमान जी महाराज की कृपा से प्राप्त हुई है। उनके पास श्री हनुमान जी महाराज की कृपा और आशीर्वाद से इतनी बड़ी सिद्धि प्राप्त है ,की वे किसी भी व्यक्ति के मन की बात बिना उसके बताएं ही जान जाते हैं, और उस बात को एक पर्ची पर लिख देते हैं। और भक्तों के कष्ट दूर करते हैं।

बागेश्वर धाम का मोबाइल नंबर – Bageshwar Dham Mobile Number

बागेश्वर धाम का मोबाइल नंबर - Bageshwar Dham Mobile Number


बागेश्वर धाम के बारे में तो बहुत लोग जानते हैं परंतु उनके नंबर के बारे में किसी को कोई खास पता नहीं है |  आज मैं आप सबको  बता देता हूं , कि बागेश्वर धाम महाराज श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी के द्वारा अपने निजी जीवन में कोई भी पर्सनल मोबाइल नंबर नहीं है जो भी नंबर उपलब्ध है वह धाम पर उपस्थित है |

  जो भी श्रद्धालु को कुछ भी परेशानी होती है तो उस नंबर को कांटेक्ट करके आप सभी धाम से जुड़ी संपूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। और यह नंबर हमेशा धाम पर ही रहता है और आपकी सेवा के लिए 24 घंटे उपलब्ध है।

यह नंबर है+91 8800330912 – Bageshwar Dham Mobile Number


आप सभी श्रद्धालु इस नंबर पर धाम से जुड़ी समस्त जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और अन्य नंबर नहीं है अर्थात आप सभी धोखाधड़ी से बचें, अगर कोई भी व्यक्ति आपसे बागेश्वर धाम सरकार के बारे में बता कर कुछ भी मांगे तब उस बात को बिल्कुल भी ना स्वीकार करें क्योंकि श्री बागेश्वर धाम सरकार किसी से भी कुछ भी नहीं लेते हैं जो भी श्रद्धालुओं की श्रद्धा होती है वह मंदिर में जाकर ही अपनी श्रद्धा से दान चढ़ा सकते हैं।

कथा करवाने के लिए नंबर +91 8770029608 – Bageshwar Dham Mobile Number

Website Home ( वेबसाइट की सभी पोस्ट ) – Click Here
———————————————————-
Telegram Channel Link – Click Here


जो भी श्रद्धालु अपनी इच्छा से अपने किसी निजी क्षेत्र में  कथा पुराण करवाना चाहते हैं तो इस नंबर पर जानकारी ले सकते हैं उनके द्वारा आपको समय बता दिया जाएगा।
                जय श्री बागेश्वर धाम
                जय हो सन्यासी बाबा की।

Join telegram

Leave a Comment