WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सीएम मोहन यादव ने 24 घंटे में ही किया बहुत बड़ा एलान : लाड़ली बहनों में खुशी की लहर

सीएम बनते ही माननीय श्री मोहन यादव जी फुल एक्शन मोड़ में चल रहे हैं। मुख्यमंत्री श्री मोहन यादव ने मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही रचा इतिहास। मुख्यमंत्री पद पर आते ही माननीय मुख्यमंत्री जी ने प्रदेश भर के लिए खुशखबरी का एलान किया है।

सीएम बनते ही 24 घंटे में मोहन का ऐलान

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने 24 घंटे के अंदर ही लाड़ली बहनों को लेकर बहुत बड़ा इशारा किया है। लाड़ली बहना योजना के बारे में लोगों के मन में बहुत सारी धारणाएं बन गई थी। उन सभी आलोचकों को मोहन यादव ने इशारों ही इशारों में बहुत कुछ कह दिया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

लाड़ली बहना योजना को‌ बंद नहीं किया जाएगा बल्कि योजना का 3rd Round भी प्रारंभ किया जाएगा। योजना से जो भी महिलाएं वंचित हैं उनको इस योजना में शामिल करना हमारा परम दायित्व है।

पहली कैबिनेट बैठक में ताबड़तोड़ घोषणा

तेंदूपत्ता संग्राहकों के लिए भी खुशखबरी निकलकर आ गई है। माननीय मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि तेंदूपत्ता संग्राहकों को 3000 रुपए से बढ़ाकर 4000 रुपए प्रति बोरा के हिसाब से दिया जाना पहली ही कैबिनेट बैठक में तय कर दिया गया है।

सीएम मोहन यादव ने 24 घंटे में ही यूपी और राजस्थान की तर्ज पर खुले में अंडा और मांस बेचने वालों को चेतावनी दी है और उनको केंद्र की गाइडलाइन को फॉलो करने के लिए भी सख्त निर्देश दिए हैं।

इन्हें भी पढ़ें –

लाड़ली बहनों को दसवीं किस्त डालेंगे मोहन यादव

अभी तक 8 किस्तें लाड़ली बहना की आ चुकी है। 9वीं और 10वीं किस्तें मध्यप्रदेश के नवीन मुख्यमंत्री मोहन यादव जी डालेंगे। मामा के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देते ही लाड़ली बहनों को योजना बंद होने का डर सताने लगा था लेकिन अब लाड़ली बहनों को योजना बंद होने का डर नहीं बताना चाहिए। योजना अनवरत जारी रहेगी।

Join telegram

Leave a Comment