WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

दंदरौआ धाम Contact Number, दंदरौआ धाम Whatsapp Number, Dandraua Dham Reviews

मध्य प्रदेश के भिंड जिले में पाया जाने वाला यह धार्मिक तीर्थ स्थल बहुत ही चर्चित और विख्यात है क्योंकि यहां पर कई तरह की आश्चर्यजनक चीज आपको देखने को मिलती हैं जिसमें सबसे पहली चीज यह है कि आप किसी भी समस्या से पीड़ित हो लेकिन यहां पर आप हर दर्द ठीक हो जाता है। यहां पर आपका हर कष्ट दूर होता है इसीलिए यहां पर विराजमान हनुमान जी को डॉक्टर हनुमान के नाम से जाना जाता है। मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर से 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है । आज के आर्टिकल में हम जानेंगे कि दंदरौआ धाम के इतिहास के बारे में कि आखिर में यह है इतना ज्यादा विख्यात क्यों है और कैसे लोगों की समस्याएं चुटकी में ठीक हो जाती हैं।

09871601230 नंबर पर करें कॉल और पाएं सभी जानकारी–

ऊपर दिए गए नंबर पर कॉल करने के बाद आपको दंदरौआ सरकार के बारे में हर जानकारी प्राप्त हो सकती है कैसे धाम पर आना है और धाम पर पहुंचने से पहले किन-किन समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है और उन समस्याओं से कैसे निपटना है इसके बारे में भी पूरी जानकारी प्राप्त हो जाएगी। यह नंबर दंदरौआ धाम सरकार के कार्यालय का है जिसके माध्यम से आप इस धाम के मंदिर के बारे में और कैसे रोगों का उपचार होता है इसके बारे में भी जान सकते हैं । दंदरौआ धाम जाने के बाद किसी समस्या से निपटने की कोई प्रक्रिया क्या हो सकती है इसके बारे में भी आप इसी नंबर पर कॉल करके पता कर सकते हैं ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

दंदरौआ धाम व्हाट्सएप नंबर–

09871601230

ऊपर बताइए नंबर पर व्हाट्सएप के माध्यम से सभी भक्तों को जानकारी प्रदान की जाती है कि धाम पर फिलहाल आने वाले समय की और वर्तमान समय की अपडेट क्या है क्योंकि यहां पर कई तरह की आयोजन होते रहते हैं जिनके बारे में भक्तों को पता होना जरूरी होता है । सभी प्रकार की जानकारी एक साथ सभी भक्तों के पास पहुंच जाए इसीलिए दंदरौआ धाम सरकार की ओर से यह व्हाट्सएप नंबर चालू किया गया है जिसके माध्यम से सभी भक्तों तक खबर पहुंच पाती है।

सोशल मीडिया सरकार की पहचान का कारण

सोशल मीडिया के माध्यम से दंदरौआ धाम सरकार हो या फिर बागेश्वर धाम सरकार सभी जगह चमत्कार के बारे में और रहस्य के बारे में कई तरह की खबरें फेलती हैं लेकिन अगर आपको इनके बारे में सही तरीके से सही जानकारी पता करना है तो आपको स्वयं इस प्रकार के धार्मिक स्थलों पर जाना चाहिए और पता करना चाहिए कि असल में सही रहस्यक्या है।

यूट्यूब पर वायरल हो रहे दंदरौआ धाम सरकार के वीडियो–

सोशल मीडिया पर सभी प्लेटफार्म पर तो आपको इस तीर्थ स्थल के बारे में जानने को मिल ही जाएगा लेकिन यूट्यूब पर इसके बारे में सारी डिटेल आपको मिल जाएगी क्योंकि कई तरह की क्रिएटर जब जहां जाते हैं तो ब्लॉग के माध्यम से भी यहां की जानकारी अपने वीडियो में बताते हैं और इसके रहस्य के बारे में भी बताते हैं। दंदरौआ धाम सरकार मध्य प्रदेश के भिंड जिले और ग्वालियर जिले की सीमा पर पड़ता है दोनों जिले से लगभग इसकी दूरी बहुत ही कम है।

Join telegram

Leave a Comment