WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ग्राम पंचायत सहायक भर्ती 2024 की निकली 1732 वैकेंसी, जल्दी करें आवेदन

मध्य प्रदेश में युवाओं को बहुत दिनों से भारती का इंतजार रहा है तो आप सभी युवाओं का यहां पर भारती को लेकर के इंतजार खत्म होने वाला है मध्य प्रदेश की वर्तमान मोहन यादव सरकार ने ग्राम पंचायत सहायक भर्ती 2024 के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। मध्य प्रदेश में 2023 में बहुत ज्यादा भर्तियां नहीं निकली है। इन भारतीयों को 2024 में पूरा किया जाएगा।

कैबिनेट बैठक में लिया गया फैसला

मध्य प्रदेश की मोहन यादव सरकार जब भी कैबिनेट की बैठक करती है तो उसमें सर्वप्रथम मध्य प्रदेश के युवाओं के बारे में चर्चा की जाती है और मध्य प्रदेश के युवाओं को रोजगार देने के बारे में बात की जाती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मध्य प्रदेश में बहुत ही जल्द ग्राम पंचायत रोजगार सहायक के साथ-साथ एमपी पुलिस की भर्तियां भी आने वाली है। ग्राम पंचायत सहायक भर्मेंती पहले गांव में अंक सूची के अंकों को देखकर मेरिट लिस्ट बनाई जाती थी और उस मेरिट लिस्ट के आधार पर ग्राम पंचायत सहायक भर्ती प्रक्रिया पूर्ण की जाती थी।

नौकरी का नामग्राम पंचायत सहायक भर्ती 2024
रिक्तियों की संख्या1732
आवेदन की आखिरी तारीख10 फरवरी 2024
कृपया ध्यान देंआवेदन करने के लिए त्वरित करें
  • इस जानकारी को सत्यापित करने के लिए, आपको संबंधित अधिकारियों या वेबसाइटों से आवश्यक जानकारी प्राप्त करनी चाहिए।

इन्हेंं भी पढ़िए –

ग्राम पंचायत सहायक भर्ती के लिए 2024 में जल्द ही 1732 वैकेंसी का नोटिफिकेशन आने वाला है व्यापम में भी इसके लिए तैयारियां पूरी कर ली है कैबिनेट बैठक में इन भर्तियों को लेकर के भी निर्णय लिया जा चुका है।

भर्ती की रूपरेखा हो गई तैयार

सरकार द्वारा भर्ती की प्रक्रिया की रूपरेखा तैयार करने के बाद तुरंत नोटिफिकेशन चाहिए जाएगा नोटिफिकेशन जारी करने के 15 दिन के अंदर फॉर्म भरने की प्रक्रिया को भी पूर्ण कर लिया जाएगा। फॉर्म भरने की 3 महीने बाद लिखित परीक्षा की जाएगी और लिखित परीक्षा के लगभग 2 महीने बाद रिजल्ट घोषित किया जाएगा रिजल्ट घोषित होने के 15 दिन बाद डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन किया जाएगा। डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन हो जाने के बाद सभी को जॉइनिंग लेटर दिया जाएगा और ग्राम पंचायत सहायक के पद पर भर्ती कर दी जाएगी

Join telegram

Leave a Comment