WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

हिट एंड रन केस हड़ताल मामले में आखिरकार ट्रक भाइयों की हड़ताल के सामने झुके अमित शाह और मोदी जी

देशभर में हिट एंड रन केस को लेकर हड़ताल जारी है। देश के ट्रक ड्राइवर से लेकर के बस ड्राइवर तक सभी हड़ताल पर है। मध्य प्रदेश राजस्थान बॉर्डर पर तो पूरा ट्रैकों से चक्का जाम हो चुका है। पुलिस ट्रैकों ड्राइवर बस ड्राइवर को समझने में लगी हुई है। लेकिन ड्राइवर प्रदर्शन बंद करने को तैयार ही नहीं। अमित शाह जी द्वारा हाल ही में हिट एंड रन बिल जो लोकसभा एवं राज्यसभा में पारित किया गया पास किया गया, उसको लेकर के देश भर में प्रदर्शन चालू है।

आम जनता हो रही प्रभावित

बस ड्राइवर और ट्रक ड्राइवर को पुलिस और प्रशासन समझाने में लगा हुआ है कि आप इस तरह से हड़ताल न कीजिए। इससे मंडी प्रभावित हो रही है। पेट्रोल पंप प्रभावित हो रहा है। आयात निर्यात प्रभावित हो रहा है, कानून व्यवस्था प्रभावित हो रहा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कानून का होगा ग़लत इस्तेमाल

ट्रक ड्राइवर और बस ड्राइवर जब उनसे इस हड़ताल को लेकर सवाल जवाब किया तो ट्रक ड्राइवरों ने अमित शाह को तानाशाह बताते हुए कहा कि जब तक मोदी है तो मुमकिन है। अमित शाह जी से हमें कोई उम्मीद नहीं है। जो बिल है हिट एंड रन इसको ले करके सरकार को गंभीरता से लेना चाहिए, इस कानून का ग़लत इस्तेमाल हो सकता है।

मोदीजी हड़ताल के समय अयोध्या में

नरेंद्र मोदी जी अभी हाल ही में अयोध्या में हैं। राम मंदिर के मूर्ति स्थापना को लेकर के वहां पर सभी भाजपा के आलाकमान उपस्थित हैं, लेकिन देश में ट्रक ड्राइवर की यह हड़ताल देखने का विषय है। इसमें अमित शाह जी द्वारा अधिकतम 10 साल की सजा का प्रावधान किया गया है।

इन्हें भी पढ़िए –

मोदी जी से ट्रक ड्राइवरों को उम्मीद

यदि कोई ट्रक ड्राइवर बस ड्राइवर टू व्हीलर फोर व्हीलर कोई भी किसी को टक्कर मार करके भाग जाता है और जिसको टक्कर लगी है यदि वह मर जाता है तो इसमें अधिकतम 10 साल की सजा का प्रावधान है। पहले यह 2 साल की सजा थी तो इसको लेकर के देश भर में ट्रक ड्राइवर, बस ड्राइवर सभी हड़ताल पर है। मोदी जी से उम्मीद लगाए बैठे हैं। ट्रक ड्राइवर और बस ड्राइवर कि मोदी जी ही कुछ कर सकते हैं। अमित शाह जी तो सुन ही नहीं रहे हैं।

Join telegram

Leave a Comment