WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कांग्रेस आई तो लाड़ली बहना योजना बंद हो जाएगी , लाड़ली बहना योजना सबसे बड़ी खबर

कांग्रेस आई तो लाड़ली बहना योजना बंद हो जाएगी , लाड़ली बहना योजना सबसे बड़ी खबर

मध्यप्रदेश में चुनाव सर पर हैं, हर एक पार्टी अपने अपने चुनावी वादों से जनता को विश्वास दिलाने का पूरा प्रयत्न कर रही है । कांग्रेस के दिग्गज नेता बीजेपी के 18 साल सत्ता में रहने के समय पर किए गए विकास पर हमला बोल रही है तो बीजेपी कांग्रेस के पूर्व में सत्ता में रहने पर हमला बोल रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पीएम मोदी ने बोला कांग्रेस पर जमकर हमला

पीएम मोदी ने एमपी के छतरपुर में हुई जनसभा में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि यदि एमपी में कांग्रेस आई तो लाड़ली लक्ष्मी, लाड़ली बहना जैसी महत्वाकांक्षी योजनाएं बंद कर देगी। पीएम मोदी ने जनता से अपील तक कर डाली कि जिस तरह से कांग्रेस ने घोटाले किए हैं उनको तो 100 साल तक सत्ता के लिए तरसाना चाहिए।

मध्यप्रदेश में लाड़ली बहना योजना का वर्चस्व

एमपी में लाड़ली बहना योजना प्रारंभ होने से 1 करोड़ 30 लाख लाड़ली बहनों को पैसे देकर सरकार ने महिलाओं को आत्मसम्मान प्रदान करने का महत्त्वपूर्ण कार्य किया है। लाड़ली बहना योजना से कांग्रेस का पलड़ा कुछ हद‌ तक कमजोर हुआ है लेकिन कमलनाथ के घोषणापत्र में किसान कर्ज माफी, लाड़ली बहना योजना के समान ही नारी सम्मान योजना प्रारंभ करने के संबंध में, 100 रुपए में 100 यूनिट बिजली आदि घोषणापत्र से कांग्रेस, बीजेपी को कांटे की टक्कर देती दिखाई दे रही है।

लाड़ली बहना योजना के बंद होने का डर

बीजेपी को इस बार लगता है कि कांग्रेस कहीं इस बार यदि सत्ता में आती है तो लाड़ली बहना योजना को बंद करके अपनी खुद की प्रारंभ की गई नारी सम्मान योजना को प्रारंभ करेगी। चुनावी जनसभा में लाड़ली बहना योजना पर पीएम मोदी का भाषण सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो‌ रहा है।

Join telegram

Leave a Comment