WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जिन लाड़ली बहनों के पास योजना कि सर्टिफिकेट है उनको ही मिलेगी 8वीं किस्त, लाड़ली बहनों हो जाओ सावधान

इस समय मध्यप्रदेश और पूरे देश में यदि किसी योजना की चर्चा हो रही है तो‌ वह है लाड़ली बहना योजना। लाड़ली बहना योजना वहीं योजना है जिस योजना ने प्रदेश के संपूर्ण विधानसभा चुनाव को एकतरफा कर दिया और भाजपा को पुनः गद्दी पर काबिज कर दिया। हालांकि आलाकमान द्वारा लाड़ली बहना योजना प्रारंभ करने वाले माननीय पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज मामा को मुख्यमंत्री नहीं बनाया गया।

प्रदेश में आ गया वित्तीय संकट

लाड़ली बहना योजना जैसी प्रदेश की 35 महत्वाकांक्षी योजनाओं पर बंद होने का संकट डंमराने लगा है । प्रदेश पर कर्ज बढ़ता ही जा रहा है, इसी कर्ज को देखते हुए प्रदेश की वित्तीय विभाग की चेतावनी भी आ गई है। और लाड़ली बहनों जैसी 35 योजनाओं को‌ बंद करने की तैयारी में भी सरकार लग गई है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
वित्त विभाग का नोटिस सरकार को दी जानकारी
मप्र पर कर्जसरकार करें योजना बंद
योजना सर्टिफिकेट डाउनलोड करना आवश्यक
प्रदेश की 35 योजनाएं खतरे में

बहना योजना के‌ सर्टिफिकेट पर की बात

सोशल मीडिया पर वायरल खबर के मुताबिक सरकार अब छंटनी करने वाली है जिसमें लाड़ली बहना योजना के अंतर्गत पात्र महिलाओं को अपना आय प्रमाण पत्र एवं जगह जमीन से संबंधित कागज भी लगाने पड़ेंगे। लाड़ली बहना‌ योजना‌ का सर्टिफिकेट भी आवश्यक हो सकता है।

वित्त विभाग की चेतावनी पर जल्द दें जवाब

सरकार पर वित्तीय विभाग से आई हुई कर्ज से संबंधित जानकारी पर अमल करने का भी दबाव रहेगा। प्रदेश में कांग्रेस चुप नहीं रहेगी , क्योंकि कांग्रेस को लाड़ली बहना योजना की वजह से ही करारी हार का सामना झेलना पड़ा था।

Join telegram

Leave a Comment