WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बड़ी खबर : सातवीं किस्त के साथ लाड़ली बहनों के लिए उपहार की होगी बरसात

लाड़ली बहना योजना का कमाल है कि मध्यप्रदेश में चुनाव नतीजे भाजपा के पक्ष में आए हैं। भाजपा सरकार ने एक बार फिर मध्यप्रदेश में सरकार बनाई है। लाड़ली बहना की 6 किस्तें आ चुकी है, 7वीं किस्त दिसंबर माह में आने वाली है। लाड़ली बहनों को है Confusion कि दिसंबर माह की सातवीं किस्त के रूप में लाड़ली बहनों को कितनी राशि उनके अकाउंट में ट्रांसफर की जाएगी।

भाजपा सरकार ने मांगा लाड़ली बहनों का डाटा

लाड़ली बहना योजना के अंतर्गत 1.3 करोड़ पात्र महिलाएं हैं जिनको हर महीने करोड़ों रुपए ट्रांसफर किए जाते हैं लेकिन इस बार लाड़ली बहनों की सातवीं किस्त में कुछ पाबंदियां लगने वाली है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
लाड़ली बहनों में संशय 7वीं किस्त को लेकर
कैलाश विजयवर्गीय का बयान नहीं जिताया लाड़ली बहनों ने चुनाव
उपहार चुनाव जीतने की खुशी में
सातवीं किस्त आने की तारीख 10 दिसंबर 2023

इस समय सरकार लाड़ली बहना योजना को लेकर सोच विचार कर रही है कि इस योजना में पात्रता को कैसे चुना जाए। क्योंकि कुछ महिलाएं अब भी इस योजना से वंचित हैं उनको भी इस योजना में शामिल करना है और जो महिलाएं इस योजना के अंतर्गत पात्र नहीं हैं उनको इस‌ योजना से बाहर भी करना है।

प्रदेश में चुनाव नतीजों के बाद मामा ने किया लाड़ली बहनों को उपहार देने का एलान

लाड़ली बहनों के दम पर मध्यप्रदेश में भाजपा की किस्मत चमकी है। अब मामा लाड़ली बहनों को दीपावली की ही तरह ही उपहार देने की तैयारी कर रही है। लाड़ली बहनों को 250 रुपए उपहार में चुनाव जीतने की खुशी में देने वाली है। आवास योजना की लिस्ट भी बहुत जल्दी आने वाली है। योजना में लाड़ली बहनों को लखपति बनाने की सौगंध भी मामा शिवराज ने ले रखी है।

Join telegram

Leave a Comment