WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

लाड़ली बहना योजना की 7वीं किस्त नहीं आएगी, प्रधानमंत्री मोदी ने बता दी सच्चाई


लाड़ली बहना योजना शिवराज सरकार की इज्जत बचाने में कुछ हद तक सफलतम योजना में से एक है,। लाड़ली बहना योजना के अंतर्गत प्रदेश भर की 1 करोड़ 30 लाख लाड़ली बहनों को लाड़ली बहना योजना के अंतर्गत खातों में पैसे पहुंचाए जा रहे हैं। लाड़ली बहना योजना के अंतर्गत अब तक लाड़ली बहनों को 6 किस्तें जारी कर दी गईं हैं।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा, लाड़ली बहना योजना अंतर्गत निशाना

लाड़ली बहना और लाड़ली लक्ष्मी योजना शिवराज सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाएं हैं लेकिन प्रदेश की कांग्रेस सरकार इन योजनाओं को बंद करना चाहती है। कांग्रेस भाजपा की चलाई गई हर योजना को बंद करना चाहती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

असल में प्रधानमंत्री मोदी ने प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और कांग्रेस को करप्शन नाथ सरकार बताया।

प्रदेश में लाड़ली बहना योजना से महिलाओं को मिला आत्मसम्मान

शिवराज सरकार द्वारा चलाई गई इस योजना से करोड़ से अधिक महिलाएं लाभान्वित हो रहीं हैं। लाड़ली बहना योजना को और अधिक आगे ले जाया जाएगा और लाड़ली बहना आवास योजना अंतर्गत लाड़ली बहनों को टूटी टपरिया से निकालकर पक्का‌ मकान देने का काम शिवराज सरकार करेगी, इस तरह के बयान भाजपा की तरफ से लाड़ली बहना योजना के लिए जारी किए गए हैं।

लाड़ली बहना के अंतर्गत कांग्रेस का प्लान

हाल ही में शिवराज सरकार ने 6वीं किस्त लाड़ली बहना की जारी कर दी है। लेकिन 17 नवंबर को वोटिंग और 3 दिसम्बर को वोटों की गिनती ही अब लाड़ली बहना की 7वीं किस्त आने की किस्मत तय करेगी। यदि एमपी में शिवराज सरकार आएगी तब लाड़ली बहना योजना जारी रहेगी अन्यथा लाड़ली बहना योजना को कांग्रेस द्वारा पूर्णतः बंद कर दिया जाएगा और नारी सम्मान योजना का शुभारंभ किया जाएगा।

Join telegram

Leave a Comment