WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

चुनाव जीतने के बाद लाड़ली बहनों को लेकर बढ़ी शिवराज की मुश्किलें

चुनाव नतीजे आने के बाद से ही लाड़ली बहनों और मामा जी सभी के लिए ऐतिहासिक और खुशी का दिन है। आज के नतीजे भाजपा के लिए ऐतिहासिक रहे हैं। भाजपा एक बार फिर मध्यप्रदेश में सरकार बनाने में कामयाब रही है। भाजपा की जीत में लाड़ली बहना योजना का भयंकर योगदान रहा है।

बदल दी चुनाव की दशा एवं दिशा

लाड़ली बहनों ने मध्यप्रदेश में चुनाव की दिशा ही बदल कर रख दी है। राजनीति के जानकार मध्यप्रदेश में भाजपा और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर बता रहे थे लेकिन जब चुनाव नतीजे आए तो सभी को चौंकाते हुए एक बार फिर भाजपा सरकार बनाने में कामयाब रही।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
लाड़ली बहनों की अगली किस्त सातवीं किस्त
7वीं किस्त की तारीख 10 दिसंबर
Yojana 7th Installment Pay 1250 Rupee
आ चुकीं किस्तें 6 किस्तें
सरकार पर बढ़ेगा कर्जयोजना को लेकर करोड़ों का आर्थिक बोझ

लाड़ली बहना योजना की अभी तक 6 किस्तें आ चुकी है, दिसंबर महीने में 7वीं किस्त लाड़ली बहनों के खाते में आने वाली है।

इन बिंदुओं पर भी ध्यान दें –

शिवराज सिंह संभवतः पुनः मुख्यमंत्री बनेंगे लेकिन उनमें सामने लाड़ली बहनों की बड़ी चुनौती रहेगी, क्योंकि 1.30 करोड़ लाड़ली बहनों को 1250 रुपए हर महीने देना ये एक बहुत बड़ी बात है और सुनने में आया है कि चुनाव के दौरान तक मध्यप्रदेश सरकार पर बहुत अधिक कर्ज है, ऐसे में यदि भाजपा सरकार लाड़ली बहनों को किस्तें जारी रखेगी तो पैसे इकट्ठा करना भाजपा के लिए कठिन हो सकता है।

शिवराज का वादा , बहनों को नहीं करेंगे निराश

लेकिन ये सरकार का वादा रहा कि लाड़ली बहनों की किस्त बंद नहीं होगी, ऐसे में शिवराज सरकार के लिए खुशखबरी के साथ साथ ये एक चिंता का विषय हो सकता है।

लाड़ली बहनों को शिवराज सरकार नहीं कर सकती निराश , लोकसभा चुनाव में दिख सकता है असर , लाड़ली बहनों की किस्तें आतीं रहेगी और दोबारा भी पोर्टल लॉन्च होगा जिसमें झूठ गई लाड़ली बहनों को किया जाएगा शामिल

Join telegram

Leave a Comment