WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इन बहनों को लौटाने पड़ेंगे पैसे: लाड़ली बहनों के लिए बहुत बुरी खबर, सीएम मोहन यादव दें ध्यान

लाड़ली बहना योजना को लेकर भाजपा सरकार का एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें लाड़ली बहनों से योजना का लाभ त्यागने को कहा गया है। इस‌ पत्र को बार बार सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। इस फरमान के बाद पूरे प्रदेश में भाजपा की लाड़ली बहना योजना पर सवाल खड़े होने लगे थे।

एक्शन मोड़ में आई प्रदेश की मोहन यादव सरकार

भाजपा ने प्रदेश में सरकारी दफ्तर में काम करने वाले प्राइवेट वर्कर्स को भी इस योजना का लाभ परित्याग करने का आव्हान किया था और कहा था कि जो भी महिलाएं इस योजना का लाभ ले रहीं हैं और सरकारी दफ्तरों में काम भी कर रही है चाहे वह प्राइवेट ही क्यों न काम रही हों उनको इस योजना का लाभ परित्याग करना होगा नहीं तो सरकार ऐसे लोगों पर वैद्यानिक कार्यवाही करेगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

भाजपा के इस पत्र को लेकर कांग्रेस का आक्रोश

भाजपा पार्टी के इस फरमान को कांग्रेस ने तुगलकी फरमान करार दिया और कहा कि जैसे ही लाड़ली बहनों से वोट ले ली वैसे ही अपने रंग अब भाजपा दिखाने लगी है। प्रदेश में भाजपा कुछ ही समय में लाड़ली बहना योजना को पूरी तरह से बंद कर देगी ।

Read More – कृषक ब्याज माफी योजना को दी श्री मोहन यादव ने हरी झंडी, अधिकारियों को निर्देश जारी

लाभ परित्याग करने का आदेश सख्ती के साथ पालन हो
कांग्रेस ने उठाए सवाल भाजपा की मंशा योजना को बंद करना
भाजपा ने ख़ारिज किया पत्रसरकारी दफ्तर में कार्यरत प्राइवेट कर्मचारी
लाड़ली बहनों पर सीएम मोहन यादव का एक्शन वापसी

कांग्रेस के बयान के बाद तुरंत भाजपा सरकार द्वारा जारी किए गए लाभ परित्याग से संबंधित पत्र को खारिज कर दिया गया और लाड़ली बहनों को‌ लाभ परित्याग करने के लिए बाध्य नहीं किया गया।इस तरह कांग्रेस पार्टी के दबाव में आकर भाजपा ने अपना जारी आदेश खारिज कर दिया ।

Join telegram

Leave a Comment