WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

राम मंदिर निर्माण के पावन अवसर पर लाडली बहनों को मिलेंगे 3 बड़े उपहार : मोहन यादव का वादा

लाडली बहन योजना के अंतर्गत मकर संक्रांति के सप्ताह को महिला सशक्तिकरण सप्ताह के रूप में मनाया जाने का निर्णय मोदी जी और माननीय मुख्यमंत्री मोहन यादव सरकार द्वारा लिया गया है। महिला सशक्तिकरण सप्ताह मनाया जाने का निर्णय केंद्र सरकार और राज्य सरकार दोनों का है। अभी हाल ही में लाडली बहन योजना की दसवीं किस्त भी मोहन यादव सरकार द्वारा लाडली बहनों के खातों में 1576 करोड रुपए की राशि ट्रांसफर की गई साथ ही साथ 350 करोड रुपए से अधिक की राशि वृद्धावस्था पेंशन और अन्य लाभार्थियों को आर्थिक सहायता प्रदान की गई।

मध्य प्रदेश सरकार द्वारा लाडली बहनों को समय-समय व उपहार भी मिलते रहे हैं दीपावली पर भी माननीय पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी द्वारा लाडली बहनों को उपहार स्वरूप 250 रुपए अधिक उनके खाते में ट्रांसफर किए गए थे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मकर संक्रांति एवं राम मंदिर निर्माण के पावन अवसर पर भी लाडली बहनों को उपहार देने की पूरी तैयारी कर चुकी है मोहन यादव सरकार। लाडली बहनों को मकर संक्रांति एवं राम मंदिर निर्माण के पावन पर्व उपहार के रूप में लाडली बहन योजना के अंतर्गत आवास योजना की लिस्ट जारी की जा सकती है साथ ही साथ तीसरे चरण के फॉर्म भरने की प्रक्रिया भी शुरू की जा सकती है। साथ ही साथ लाडली बहन योजना की जो 1250 रुपए की प्रतिमा किस्त है उसको बढ़कर के ₹1500 प्रतिमाएं भी किया जा सकता है।

मध्य प्रदेश की मोहन यादव सरकार द्वारा अभी लाडली बहनों को मकर संक्रांति के पावन अवसर पर यह कोई भी घोषणा नहीं की गई है हालांकि बहुत अधिक संभावना है कि मकर संक्रांति के इस पावन अवसर पर लाडली बहनों के लिए उपहार रूप में यह तीन घोषणाएं मोहन यादव सरकार द्वारा की जा सकती है।

संबंधित खबरें भी पढ़िए-

Related Tags –

Join telegram

Leave a Comment