WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

एमपी बोर्ड कक्षा 9वीं एवं 11वीं टाइम टेबल हुआ घोषित (12 जनवरी बड़ी खबर)

माध्यमिक शिक्षा मंडल भोपाल द्वारा 10वीं और 12वीं के टाइम टेबल पहले घोषित कर दिए जा चुके हैं। 10वीं और 12वीं की परीक्षाएं फरवरी के प्रारंभिक सप्ताह से शुरू हो जाएंगी। कक्षा 9वीं एवं 11वीं के विद्यार्थियों को भी टाइम टेबल का बेसब्री से इंतजार था। माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा कक्षा 9वी एवं 11वीं के टाइम टेबल को भी घोषित कर दिया गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कक्षा 9वी एवं 11वीं का टाइम टेबल 11 जनवरी को माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा घोषित किया गया है। आप इसकी पीडीएफ भी डाउनलोड कर सकते हैं माध्यमिक शिक्षा मंडल ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर के।

कक्षा नौवीं की परीक्षा 6 मार्च से प्रारंभ होगी और 23 मार्च को लास्ट पेपर होगा। कक्षा नौवीं की परीक्षा का समय 2:00 बजे से 5:00 बजे के मध्य रखा गया है। कक्षा नौवीं की प्रैक्टिकल पेपर 6 मार्च से 23 मार्च के मध्य प्राचार्य द्वारा सुविधा अनुसार किसी भी तारीख में कराया जा सकते हैं इसीलिए प्रैक्टिकल पेपर्स के लिए अपने संस्था से संपर्क करके रखें।

कक्षा 11वीं की परीक्षाएं भी 6 मार्च से 23 मार्च के मध्य होगी प्रैक्टिकल पेपर्स के लिए संस्था से संपर्क करके रखें । प्रैक्टिकल पेपर की अलग से कोई तारीख माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा घोषित नहीं की गई है। 6 मार्च से लेकर के 23 मार्च के मध्य में प्राचार्य कभी भी आपका प्रेक्टिकल पेपर्स करवा सकते हैं। परीक्षा का समय 9:00 बजे से 12:00 के मध्य रखा गया है।

Download PDF 👉👉👉👉👇👇👇👇

संबंधित खबरें भी पढ़ें –

Related Keywords –MP Board class 9th and 11th time table declared (12 January big news)

Join telegram

Leave a Comment