WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

एमपी मौसम अलर्ट: अगले दो दिन में भारी बरसात और ओलावृष्टि की चेतावनी

मध्य प्रदेश में इस समय मौसम विभाग ने चेतावनी दी। इस समय मध्य प्रदेश में मौसम विभाग अलर्ट पर है। मौसम विभाग ने अगले दो दिनों में भारी बारिश और कई क्षेत्रों में ओलावृष्टि की संभावना जताई है। मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश के कई क्षेत्रों में भारी बरसात के साथ-साथ ओलावृष्टि की सी चेतावनी किसानों को दी है ।

मध्य प्रदेश के विंध्याचल में मौसम विभाग ने भरी बरसात की संभावना जताई है। 90% बारिश की संभावना विंध्याचल में यहां पर बताई जा रही है मौसम विभाग द्वारा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बुंदेलखंड के कई क्षेत्रों में ओलावृष्टि की संभावना मौसम विभाग ने जताई है । बुंदेलखंड में लगभग सभी जिलों में भारी बरसात की संभावना भी मौसम विभाग ने अगले दो दिनों में बताई है।

जनवरी के प्रथम सप्ताह में मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है ओलावृष्टि और पानी को लेकर। इस समय ओलावृष्टि और बरसात से सबसे अधिक गेहूं, सरसों एवं आलू की फसल को नुकसान होगा।

मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश के अलावा राजस्थान के कई जिलों में बारिश और ओलावृष्टि को लेकर अलर्ट जारी किया है। राजस्थान के 23 जिलों को मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है । राजस्थान में ओलावृष्टि और बरसात से फसलें बहुत अधिक प्रभावित हो चुकीं हैं। आने वाले समय में और अधिक ओलावृष्टि की संभावना मौसम विभाग ने जताई है।

Join telegram

Leave a Comment