WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मुख्यमंत्री कृषक ब्याज माफी योजना में नवंबर में आया बहुत बड़ा भूचाल, किसानों में खुशी की लहर

मुख्यमंत्री कृषक ब्याज माफी योजना में नवंबर में आया बहुत बड़ा भूचाल, किसानों में खुशी की लहर

मध्यप्रदेश में किसान ऋणमाफी योजना के अंतर्गत प्रदेश के किसानों के लिए कांग्रेस ने बहुत बड़ी खुशखबरी दी है। कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी और कमलनाथ ने किसानों की ऋण माफी के लिए अलग से किसान ऋणमाफी योजना प्रारंभ करने का आश्वासन दिया है और किसानों के निजी कर्ज माफी पर विचार करने और सरकारी कर्ज को माफ करने की घोषणा प्रदेश की कांग्रेस पार्टी ने करदी है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्रदेश में कमलनाथ सरकार आने पर प्रथम कार्य

प्रदेश में कमलनाथ की सरकार यदि आती है तो मुख्यमंत्री बनते ही कमलनाथ प्रदेश की जनता को नारी सम्मान योजना और किसान ऋणमाफी योजना अंतर्गत प्रदेश की जनता को सबसे पहले लाभ देने का कार्य किया जाएगा।

कर्ज माफी की लिस्ट मे अपना नाम देखें

“जब कांग्रेस की सरकार रही तब कांग्रेस ने 27 लाख किसानों का कर्जा माफ किया है लेकिन बीजेपी इस सच को सहन नहीं कर पा रही है इसीलिए कांग्रेस द्वारा की गई कर्ज माफी को बीजेपी तुच्छ बता रही है लेकिन मैं किसानों से वादा करता हूं कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने पर किसानों का सरकारी प्राइवेट सभी कर्ज माफ किया जाएगा, ” ऐसा कमलनाथ ने मीडिया में अपना बयान जारी करके किसानों के साथ वादा किया।

एमपी कर्ज माफी लिस्ट देखने का सरल उपाय

एमपी किसान कर्ज माफी योजना की सरकार द्वारा घोषित लिस्ट देखने के लिए आपको सरकार द्वारा संचालित वेबसाइट mp kisaan वेबसाइट पर जाना होगा वहां पर आपको जिलेवार सूची उपलब्ध है तो वहां पर जाकर आप संपूर्ण किसान कर्ज माफी लिस्ट देख सकते हैं।

Join telegram

Leave a Comment