पैसा आता है पर रुकता नहीं? बागेश्वर धाम सरकार ने बताए उपाय

बागेश्वर धाम सरकार, Money comes but doesn’t stop? Bageshwar Dham Sarkar has given measures, Bageshwar Dham Chamatkar, पैसा आता है पर रुकता नहीं? बागेश्वर धाम सरकार ने बताए उपाय (All Queries Covered)

बागेश्वर धाम महाराज की कृपा दृष्टि इतनी जोरों से फैल रही है,कि आज वे सारे विश्व में विख्यात हो चुके हैं। उनकी कृपा दृष्टि के सभी ऋणी है। उन्होंने आज कुछ महत्वपूर्ण बातों को अपने मुखारविंद से कहां है, जो हम आपको आज बताने वाले हैं, उन्होंने पैसे को लेकर के महत्वपूर्ण बातों को बताया है।

  • ➜➜जो इंसान की जिंदगी में बेहद खास है, पैसा है तो ही व्यक्ति आगे कुछ कर सकता है, परंतु बहुत सारे व्यक्ति ऐसे होते हैं, जिनके पास पैसा तो होता है, परंतु वह रोक नहीं पाता।
  • ➜➜इन्हीं सब बातों को लेकर के गुरु जी ने कुछ नियमों को बताया है, जो व्यक्ति के जीवन में बहुत खास होने वाले हैं। नीचे दिए गए उपायों को आप शांतिपूर्वक पढ़ें और उनका अपने जीवन में गहराई के साथ गहन करे।

🛑पैसा आता है पर रुकता नहीं? इसके लिए क्या करना चाहिए

पैसा आता है पर रुकता नहीं? इसके लिए क्या करना चाहिए। पैसा रोकने के क्या क्या उपाय करने चाहिए इन सब के बारे में जानकारी।

दोस्तों नमस्कार आज मैं आपको बताने जा रहा हूं कि अगर आपके पास पैसे आते हैं, और घर में रोक नहीं पाते और पानी की तरह संचार एवं वह जाते हैं। तो मैं आपको पैसों को रोकने के लिए आपको उपाय बताऊंगा एवं इन को कैसे रोका जाए इसके बारे में बताऊंगा इसके उपाय के बारे में बागेश्वर धाम सरकार के गुरु द्वारा बताए गए निधान के द्वारा पैसे को घर में रोकने के लिए बताए गए उपाय के बारे में आज मैं आपको बताऊंगा। जिसके बारे में सुनकर आप सभी को पैसे को किस प्रकार घर में रोक कर रखा जाए।

🛑नियम का पालन

इसके बारे में बताए गए उपायों से पैसों को घर में अधिक समय तक रोका एवं रखा जा सकता है। और मैं आपको बता दूं इन सब के बारे में कुछ ऐसे उपाय हैं जो कि आपको निश्चित रूप से इन उपायों की पुष्टि के लिए कुछ ना कुछ ख्याल करना पड़ेगा। तभी आपके घर में पैसों को रोका जा सकता है। और तभी गुरुदेव द्वारा बताए गए उपायों को सफल बनाया जा सकता है।

🛑बागेश्वर धाम द्वारा बताए गए उपाय

इन उपायों को बागेश्वर धाम द्वारा बताए गए उपायों को सिद्ध करने के लिए हमें मूल रूप से उसका सेवन करना चाहिए। तभी हम अपने घर में पैसों को एकत्रित एवं लंबे समय तक रखे जा सकते हैं। आज मैं आपको बागेश्वर सरकार द्वारा बताए गए 5 उपायों के बारे में बताऊंगा एवं जोकि घर में आने वाले पैसों को रोकने के लिए किए जाएंगे और हम इन उपायों के द्वारा घर में लंबे समय तक पैसों की बचत कर सकते हैं। ये 5 उपाय निम्न प्रकार हैं।

🛑बागेश्वर सरकार- पहला उपाय

बागेश्वर सरकार द्वारा बताया गया पहला उपाय जिससे घर में लंबे समय तक पैसा रोका जा सकता है यह उपाय करने पर उन्होंने कहा है कि आपके घर में पैसा अवश्य रुकेगा यह उपाय है कि हमें प्रत्येक दिन पीतल के लोटे में दूध गुड़ घी चीनी एवं पानी में घोलकर मध्य समय में दिन के लगभग 12:00 से 2:00 के बीच में पीपल की जड़ में इसे प्रत्येक दिन डालने से घर में पैसा बास करेगा एवं पैसा पानी की तरह नहीं बह पाएगा। ऐसा बागेश्वर धाम सरकार का कहना है और हमको यह लगभग 2 से 3 महीने तक करना पड़ेगा तभी हमारे घर एवं परिवार में पैसे को रोका जा सकता है।

Bageshwar Dham New Token List 2022 Check Name बागेश्वर धाम टोकन लिस्टक्लिक करें
बागेश्वर धाम गढ़ा शादी में कितना दहेज मिलता है BageshwarDhamक्लिक करें
बागेश्वर धाम शादी के लिए रजिस्ट्रेशन – Online Registrationक्लिक करें
बागेश्वर धाम के पास रेलवे स्टेशन All About Bageshwar Dhamक्लिक करें
धनवान बनने के 10 उपाय बागेश्वर धाम महाराज के वचन – Bageshwar Dhamक्लिक करें

🛑बागेश्वर धाम सरकार- दूसरा उपाय

बागेश्वर सरकार द्वारा बताया गया दूसरा उपाय जिससे कि घर में पैसे रोकने की संभावना बढ़ जाती है।अभी हम आपको बताने जा रहे हैं इसके बारे में बागेश्वर सरकार ने बताया है कि हम अपने घर की तिजोरी में एक स्वास्तिक बनाकर एवं इसके ऊपर श्री श्री दो बार लेकर उस पर चांद रख सकते हैं ऐसा करने से पैसे को रोका जा सकता है और पैसा संचार भी कम हो जाएगा इससे हम आने वाले पैसे को रोक सकते हैं।

🛑बागेश्वर सरकार- तीसरा उपाय

बागेश्वर सरकार द्वारा बताया गया तीसरा उपाय जिसके बारे में उनका कहना है कि ऐसा करने पर हम घर में पैसे को रोक सकते हैं यह उपाय बड़ा ही विचित्र प्रकार का है उनका कहना है कि हमें अपने घर की तिजोरी में लाल कपड़े से ढककर तांबे के सात सक्को को एवं इन सिक्कों के बीच में श्वेत चंदन से श्री श्रीं लिखकर एवं इन सिक्कों को इसी तिजोरी में रख कर हमेशा इसमें रखें एवं इसे कभी भी अपने यूज़ के लिए प्रयोग ना करें। इन सिक्कों को उसी तिजोरी में रखे रहेंगे तभी आपके घर में पैसा रुकेगा अन्यथा नहीं रुकेगा इस प्रकार हम आपको बता सकते हैं कि बागेश्वर धाम सरकार द्वारा पैसों को रोकने का उपाय किया गया है।

☑️बागेश्वर धाम में टोकन की व्यवस्था – Bageshwar Dham WikipediaClick Here
☑️बागेश्वर धाम का इतिहास History Of Bageshwar Dham Chhatarpur MPClick Here
☑️बागेश्वर धाम शायरी स्टेटस | Bageshwar Dham Status ShayariClick Here
☑️बागेश्वर धाम महाराज का पता : बागेश्वर धाम का मोबाइल नंबरClick Here
☑️बागेश्वर धाम महाराज का नाम : बागेश्वर धाम महाराज की शादीClick Here
☑️बागेश्वर धाम और खजुराहो प्रसिद्ध धार्मिक एवं पर्यटन स्थलClick Here

🛑बागेश्वर धाम सरकार – चौथा उपाय

बागेश्वर धाम सरकार ने चौथे उपाय के बारे में बताया है कि हमें अपने घर में प्रत्येक गाय के घी से दीपक को जलाकर सबसे बाहर के द्वारे की देहरी पर बीच में रखकर दीपक को जलने दे एवं दीपक को सुबह उठाएं एवं दीपक को प्रत्येक दिन जलाएं तब पैसा रोकने की संभावनाएं बढ़ जाएंगी। एवं पैसा रुकेगा और उनका कहना है कि हमें यह कर्म प्रत्येक दिन करना है तभी घर में पैसे रोक पाएंगे।

🛑बागेश्वर धाम सरकार – पांचवा उपाय

बागेश्वर धाम सरकार द्वारा बताया गया पांचवा उपाय के बारे में गुरुदेव ने बताया है कि हमें ललिता सहस्त्र साहा बली एवं श्री सुक्तम का पाठ पढ़ना चालू कर दीजिए एवं धन को बचाते रहिए एवं एक गुल्लक में एकत्रित करते रहिए आपके पास धन पर्याप्त मात्रा में एकत्रित हो जाएगा और आपका यह धन कहीं भी नहीं जाएगा गुरुदेव का कहना है कि आपके घर में पैसे जरूर रुकेंगे और ना ही पानी के जैसे बहा देंगे लेकिन यह उपाय आपको बड़ी ही सुगमता से करना पड़ेगा तभी यह संभव हो सकेगा की आपके घर में पैसे रुकेंगे।

🛑बागेश्वर सरकार द्वारा बताया गया छठवां उपाय

. बागेश्वर सरकार द्वारा बताया गया छठवां उपाय यह है कि हमें अपने माता पिता गुरु एवं संतो और अतिथि जनों का सम्मान करना चाहिए जिससे उन्होंने धन को घर में ठहरने एवं संपत्ति में वृद्धि होने के गुणों का वर्णन किया है इसलिए हमें सभी लोगों से आपसी मतभेद नहीं करना चाहिए। एवं सभी लोगों का आत्म सम्मान करना चाहिए जिससे घर में लक्ष्मी लंबे समय तक बनी रहे और बागेश्वर बालाजी सरकार ने बताया है कि इन सभी के चरणों में रहने पर अपने कर्म की भावना भी अधिक शक्तिशाली हो जाती है और धन आने की संभावना अधिक हो जाती है।

☑️Hotels Near Bageshwar Dham – बागेश्वर धाम के पास होटलClick Here
☑️Bageshwar Dham Ki Mahima – Chhatarpur Gadha Ganj MPClick Here
☑️खजुराहो से बागेश्वर धाम की दूरी – Bageshwar Dham MP ChhatarpurClick Here
☑️बागेश्वर धाम एमपी (म.प्र) – Bageshwar Dham MP ChhatarpurClick Here
☑️बागेश्वर धाम महाराज का घर माता पिता, भाईClick Here

🛑बागेश्वर सरकार द्वारा बताया गया सातवां उपाय

बागेश्वर सरकार द्वारा बताया गया सातवां उपाय यह है कि हमें क्रोध नहीं करना चाहिए। बल्कि सभी लोगों से प्रेम भावना एवं सरल व्यवहार से पेश आना चाहिए जिससे बालाजी सरकार ने कहा है कि लक्ष्मी आने की संभावना घर में बढ़ जाती है। और लंबे समय तक घर में धन बने रहने की संभावना बनी रहती है। इसलिए हमें प्रत्येक व्यक्ति से प्रेम भावना से पेश आना चाहिए। और ना ही किसी पर अनावश्यक क्रोध करना चाहिए। जिससे आपसी मतभेद बने और हम जो कर्म कर रहे हैं उसमें बाधा उत्पन्न हो और धन आने की संभावना कम हो इसलिए उनका कहना है कि हमें सबसे प्रेम भावना से पेश आना चाहिए यह सातवां उपाय है।

🛑बागेश्वर धाम सरकार आठवां उपाय

बागेश्वर धाम सरकार ने आठवां उपाय यह बताया है कि हमें भोजन प्राप्त करने के बाद जिस थाली से भोजन खाया है उस थाली को जूठा किचन में नहीं रखना चाहिए। और इधर उधर नहीं फैलाना चाहिए जिससे घर में अनावश्यक चेतना उत्पन्न हो इसके द्वारा बागेश्वर सरकार ने बताया है कि हमें खाना खाने के बाद बर्तन को तुरंत धो कर रखना चाहिए। जिससे धन अधिक समय तक रोकने के बारे में उन्होंने कहा है यह उपाय करने पर धन अवश्य रुकेगा लेखन उपाय के साथ साथ कर्म भी करना जरूरी है।

  • ⏩आज मैं आपको बताने जा रहा हूं कि बागेश्वर धाम सरकार द्वारा बताए गए 5 उपायों में जो उपाय भी आपको अच्छा एवं सरल लगे उसी उपाय को करें। वह सब इस उपायों के माध्यम से आपको बता दिया गया है एवं इन उपायों को करने के लिए कोई विशेष प्रावधान नहीं दिए गए हैं इन उपायों को चाहे जिस व्यक्ति द्वारा करवाया जा सकता है।
  • ⏩और इन पांचों उपायों में से जिस उपाय आपको अच्छा लगे वह ही करें इस प्रकार आपके घर में पैसे रोकना आरंभ हो जाएगा।
⚫️बागेश्वर धाम की महिमा : घर बैठे अर्जी कैसे लगाएं? टोकन कब मिलेगा?क्लिक करें
⚫️Bageshwar Dham के नाम पर Fraud धोखाधड़ी : बागेश्वर धाम गढ़ागंजक्लिक करें
⚫️Bageshwar Dham Contact No : Bageshwar Dham Toll free noक्लिक करें
⚫️बागेश्वर धाम कहाँ है? : Bageshwar Dham Kahan Hai? – जाने का रास्ताक्लिक करें
⚫️बागेश्वर धाम : कथा भजन – Bageshwar Dham Katha Bhajan Chhatarpurक्लिक करें
⚫️छतरपुर, पन्ना, दमोह एवं सागर से बागेश्वर धाम गढ़ा की दूरीक्लिक करें
⚫️छतरपुर से बागेश्वर धाम गढ़ा की दूरीक्लिक करें
⚫️बागेश्वर धाम मध्यप्रदेश प्रसिद्ध धार्मिक स्थल – Bageshwar Dham MPक्लिक करें
Join telegram

Leave a Comment