WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

राम मंदिर निर्माण के उपलक्ष में 22 जनवरी को लाडली बहनों को मिलेंगे उपहार : सीएम ने किया एलान

22 जनवरी को अयोध्या राम मंदिर में भगवान राम की मूर्ति की स्थापना कर दी जाएगी। भगवान राम की मूर्ति स्थापना की इस पावन अवसर पर देशभर में खुशी है। राम मंदिर मूर्ति की स्थापना के उपलक्ष में योगी सरकार पूरे उत्तर प्रदेश में उत्तर प्रदेश की जनता को उपहार देने वाली है। कई राज्यों में तो 22 जनवरी को भगवान राम की मूर्ति स्थापना के उपलक्ष्य में अवकाश घोषणा तक की बातें अभी से चलने लगी हैं। माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने तो अयोध्या में व्यवस्था बनाए रखने के उद्देश्य से देश भर की जनता को यह तक कह दिया है कि कृपया 22 जनवरी को अयोध्या आने का कष्ट बिल्कुल भी ना करें। यहां पर इतनी व्यवस्था नहीं की गई है कि देशभर की जनता राम मंदिर में भगवान राम की मूर्ति स्थापना को देख सके।

मूर्ति स्थापना के उपलक्ष में मध्य प्रदेश की बहनों को उपहार

भगवान राम की मूर्ति स्थापना के उपलक्ष में मध्य प्रदेश सरकार ने भी सभी प्रशासनिक अधिकारियों को उल्टी मैडम जारी कर दिया है और मध्य प्रदेश के सभी मंदिर ट्रस्टों से भी अयोध्या के लिए उपहार जाने वाले हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

भगवान राम की मूर्ति स्थापना के उपलक्ष में 22 जनवरी को मध्य प्रदेश के मोहन यादव सरकार द्वारा भी मध्य प्रदेश की जनता के लिए उपहार रूप में बहुत बड़ी घोषणा की जा सकती है इसमें सबसे बड़ी आशा यह पाई जाती है कि मध्य प्रदेश की लाडली बहना योजना के अंतर्गत उनकी किस्तों में बढ़ोतरी भी की जा सकती है ।

लाडली बहना आवास योजना को लेकर हो सकती है बड़ी घोषणा

अभी हाल ही में आठवीं किस्त 1250 रुपए की मिली थी संभव है कि राम मंदिर मूर्ति स्थापना के उपलक्ष्य में लाडली बहनों की किस्त ₹1500 की जा सकती है। साथ ही साथ लाडली बहना आवास योजना के अंतर्गत भरे गए फॉर्म की, आवास योजना की लिस्ट भी जारी की जा सकती है तथा आवास योजना के अंतर्गत कितनी राशि दी जाएगी कितने किस्तों में राशि दी जाएगी और पहली किस्त कितने रुपए की दी जाएगी यह भी मोहन यादव सरकार द्वारा घोषणा की जा सकती है।

संबंधित खबरें भी पढ़िए-

Join telegram

Leave a Comment