WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बड़ी खबर : लाड़ली बहनों ने किया कमाल लेकिन अब उपहार देने को लेकर शिवराज की बढ़ी चिंता

मध्यप्रदेश में चुनाव के नतीजे जैसे ही आए कई एग्जिट पोल एवं अनुमान ग़लत साबित हुए और बीजेपी ने प्रचंड बहुमत हासिल किया, शिवराज सिंह की पुनः सरकार बनाने में मध्यप्रदेश की महिलाओं का बहुत ही बड़ा योगदान है। मध्यप्रदेश में लाड़ली बहना योजना की आंधी में कांग्रेस और अन्य पार्टियां तबाह हो गई है।

लाड़ली बहनों ने मामा को नहीं किया निराश

लाड़ली बहना योजना चुनाव नतीजे आने के बाद से ही मध्यप्रदेश में और पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। लाड़ली बहनों ने मामा को बचा लिया। प्रदेश में कांग्रेस का दबदबा चुनाव से पहले ही दिखाई दे रहा था लेकिन जब से मामा ने लाड़ली बहनों को बड़ी बड़ी घोषणा की तब से ही चुनाव की बाजी बदलने लगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मामा ने किया लाड़ली बहनों के लिए एलान

लाड़ली बहना योजना के सफल क्रियान्वयन ने मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार की पुनः सरकार बनाई है। मध्यप्रदेश में लाड़ली बहनों के लिए चुनाव के बाद से ही शिवराज ने लाड़ली बहनों को लखपति बनाने और लोन‌ सुविधा उपलब्ध कराने का वादा लगे हाथ कर दिया है।

चुनाव में जीत की वजहलाड़ली बहनों का प्रचंड सहयोग
योजना में शामिल महिलाओं को उपहार मिलेंगे 3 बड़े उपहार
दिसंबर माह में किस्त सातवीं किस्त
Yojana Statusपोर्टल पर चैक करें
भविष्य में किस्तों की राशि 3000 रुपए तक

लाड़ली बहनों को दीपावली के समय भी शिवराज सिंह ने 250 रुपए गिफ्ट के तौर पर लाड़ली बहनों को दिया था तथा इस समय भी लाड़ली बहनों के लिए चुनाव के बाद गिफ्ट आने वाले हैं। गौरतलब है कि दीवाली के समय पर गैस सिलेंडर भी 500 रुपए में शिवराज सरकार ने दिया था ।

Join telegram

Leave a Comment