WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

शिवराज के बेटे कार्तिकेय, मोहन यादव सरकार से लड़ने के लिए तैयार

मुख्यमंत्री पद से शिवराज मामा को भले ही हटा दिया गया हो लेकिन शिवराज मामा ने पहले ही कह दिया था कि लाडली बहनों की मांगों को मध्य प्रदेश में, मैं स्वयं शिवराज सिंह चौहान हरदम उठाने का काम करता रहूंगा। सरकार में मुझे भले ही कोई पद मिले या ना मिले इसकी मुझे कोई परवाह नहीं है, लेकिन मध्य प्रदेश की जनता के लिए मध्य प्रदेश भाजपा पार्टी द्वारा जो भी घोषणा की गई हैं उनका पूरा करने का काम हम अपनी आखिरी सांस तक करेंगे।

शिवराज मामा द्वारा किए गए वादों को मोहन यादव सरकार पूरे करने में लगी हुई है। लाडली बहना योजना की अभी हाल ही में आठवीं किस्त भी जारी की गई है। शिवराज सिंह जी को भले ही भाजपा आला कमान नजरअंदाज करने में लगी हो लेकिन शिवराज मामा मध्य प्रदेश में अभी भी सभाएं करते जा रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अभी हाल ही में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के बेटे कार्तिकेय चौहान ने भी सीहोर में अपनी सभा में हुंकार भरी और कहा कि वर्तमान सरकार से, मेरे पिताजी और मेरे द्वारा जनता से किए गए वादों को पूर्ण कराने में दिन रात एक कर देंगे। मेरे और मेरे पिताजी द्वारा चुनाव के समय किए गए वादों को पूर्ण करने में चाहे हमें सरकार से लड़ाई ही क्यों ना करनी पड़े, हम सरकार से लड़ने के लिए तैयार हैं क्योंकि वोट मांगने मेरे पिताजी नहीं मैं आया था। जो वादे सीहोर की जनता से किए थे उन बातों को पूरा हम जरूर करेंगे चाहे हमें वर्तमान सरकार से लड़ना ही क्यों ना पड़े।

संबंधित खबरें भी पढ़िए-

Join telegram

Leave a Comment