WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बागेश्वर धाम 2024 टोकन डालते समय टोकन में क्या लिखना होता है?

टोकन बागेश्वर धाम सरकार, बागेश्वर धाम टोकन डालते समय, Bageshwar Dham Sarkar Token, Bageshwar Dham Sarkar Token Daalte Samay Token Me Kya Likhna Hota Hai ? (All Queries Covered)

दोस्तों बागेश्वर धाम आश्रम पर कार्यालय के बाहर आपको टोकन लिस्ट की सभी जानकारी देखने को मिल जाएगी जहां से आप जानकारी प्राप्त कर सकते हैं ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

दोस्तों टोकन डालने से पहले टोकन पर्चा में क्या लिखना होता है इसकी पूरी जानकारी आपको बागेश्वर धाम कार्यालय में मिल जाएगी । बागेश्वर धाम आश्रम पर इस प्रकार की सभी जानकारी कार्यालय के बाहर ही चिपका दी जाती है ताकि श्रद्धालुओं को किसी भी प्रकार की हैरानी ना हो क्योंकि भीड़ बहुत ज्यादा होती है।

बागेश्वर महाराज जी का रंगगोरा
बागेश्वर महाराज जी की हाइट5 से 6 फीट के बीच
बागेश्वर महाराज जी के बालों का रंगकाला 
बागेश्वर महाराज जी की आंखों का रंगअच्छा है

⚫️लिखना क्या है टोकन में 2024

दोस्तों बागेश्वर धाम आश्रम पर टोकन डालने से पहले आपको टोकन में अपना नाम, पता और मोबाइल नंबर इतना लिख कर जमा कर देना है। दोस्तों जिस व्यक्ति की अर्जी लगनी है उसी व्यक्ति का नाम लिखना होता है यदि आप अपने परिवार के किसी व्यक्ति की अर्जी लगाना चाहते हैं तो भी लगा सकते हैं। जिस व्यक्ति की अर्जी लगानी है उसका नाम लिखना होगा और पर्सनल मोबाइल नंबर जो हमेशा चालू रहता हो साथ ही एड्रेस जरूर डालें । दोस्तों पता लिख देने से बागेश्वर धाम आश्रम पर कार्यरत कार्यालय के कर्मचारियों को जानकारी देने में आसानी हो जाती है ।

⚫️अर्जी स्वीकार होने पर ये गलती ना करें 2024

जैसे ही आपकी अर्जी स्वीकार हो जाती है अथवा टोकन लिस्ट में आपका नाम आ जाता है तो बागेश्वर धाम कार्यालय से आपको उसी नंबर पर कॉल किया जाएगा जो नंबर आपने टोकन में डाला होगा । यदि आपका कांटेक्ट नहीं हो पाया तो इसमें बागेश्वर धाम सरकार की कोई गलती नहीं है आपको हमेशा अपना मोबाइल नंबर चालू रखना होगा । बागेश्वर धाम कार्यालय से आपको एक से अधिक बार कांटेक्ट किया जाता है ।

बागेश्वर धाम के सभी भक्तों के लिए एक महत्वपूर्ण जानकारी यह है कि जो भी मोबाइल नंबर दें अथवा टोकन में डालें उसमें इनकमिंग कॉल की सुविधा जरूर होना चाहिए और हमेशा देखते रहना चाहिए कि इसकी इनकमिंग कहीं बंद तो नहीं हो गई है ।

⚫️बागेश्वर धाम से कॉल आने पर

बागेश्वर धाम के कई भक्तों को पता ही नहीं चलता और जब उनकी इनकमिंग कुछ देर के लिए बंद हो जाती है और उसी समय बागेश्वर धाम से कॉल किया जाता है तो इस समय उनका कांटेक्ट नहीं हो पाता। दोस्तों कांटेक्ट ना हो पाने से अक्सर लोग निराश हो जाते हैं उनको लगता है कि हमारा नंबर ही नहीं आया। दोस्तों ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि किसी की अर्जी स्वीकार नहीं होगी बागेश्वर धाम सब की मनोकामना पूरी करेंगे और सभी की अर्जी स्वीकार होगी ।

☑️बागेश्वर धाम में टोकन की व्यवस्था – Bageshwar Dham WikipediaClick Here
☑️बागेश्वर धाम का इतिहास History Of Bageshwar Dham Chhatarpur MPClick Here
☑️बागेश्वर धाम शायरी स्टेटस | Bageshwar Dham Status ShayariClick Here
☑️बागेश्वर धाम महाराज का पता : बागेश्वर धाम का मोबाइल नंबरClick Here
☑️बागेश्वर धाम और खजुराहो प्रसिद्ध धार्मिक एवं पर्यटन स्थलClick Here
☑️बागेश्वर धाम की महिमा : घर बैठे अर्जी कैसे लगाएं? टोकन कब मिलेगा?क्लिक करें
Join telegram

Leave a Comment