बागेश्वर धाम की सच्चाई क्या है ? वैज्ञानिक भी धाम की इस सच्चाई से हैं अनजान,

बागेश्वर महाराज की सच्चाई, बागेश्वर धाम की सच्चाई क्या है ? , Bageshwar Dham KI Sachchai Kya Hai ?, Truth Of Bageshwar Dham Sarkar. ( All Queries Covered.)

हेलो दोस्तो आज मैं आपको बताने जा रहा हूं कि बागेश्वर धाम की क्या सच्चाई है क्या वास्तव में बागेश्वर धाम में बागेश्वर बालाजी सरकार की कृपा है। और साथ में बागेश्वर महाराज जी पर भी बालाजी सरकार की कृपा है। तो इसके बारे में आपको आगे जानकारी देने जा रहा हूं।

▶️ बागेश्वर धाम की सच्चाई क्या है ? वैज्ञानिक भी बागेश्वर धाम की इस सच्चाई से हैं अनजान,

बागेश्वर धाम की सच्चाई जानने के लिए बहुत बड़े-बड़े टीवी चैनल पत्रकार बागेश्वर धाम पहुंचे हैं और बागेश्वर धाम की गहराई से छानबीन की लेकिन उनको भी खाली हाथ लौटना पड़ा है क्योंकि बागेश्वर धाम में बागेश्वर महाराज जी की कृपा नहीं बल्कि बागेश्वर बालाजी सरकार की कृपा है।

  • ✔️बड़े-बड़े न्यूज़ चैनल वाले बागेश्वर महाराज जी की और उनके दिव्य दरबार की शक्तियों के बारे में जानने के लिए ही पहुंचे लेकिन बागेश्वर बालाजी सरकार की कृपा से बागेश्वर महाराज जी ने खुद मीडिया वालों की पोल खोल दी और मीडिया वाले अंत में बागेश्वर धाम में नतमस्तक हो करके वापस लौट आए।
  • ✔️साथ ही में बागेश्वर बालाजी सरकार से आशीर्वाद लेकर के भी आ गए। बागेश्वर महाराज जी ने बालाजी सरकार की कृपा से हजारों भक्तों का भला किया है और वर्तमान में बागेश्वर महाराज जी विदेशों की यात्रा कर रहे हैं। बागेश्वर बालाजी सरकार की महिमा अपरंपार है।
  • ✔️बागेश्वर बालाजी सरकार के दर्शन करने के लिए आप अवश्य जाएं।
⚫️बागेश्वर धाम की महिमा : घर बैठे अर्जी कैसे लगाएं? टोकन कब मिलेगा?क्लिक करें
⚫️Bageshwar Dham के नाम पर Fraud धोखाधड़ी : बागेश्वर धाम गढ़ागंजक्लिक करें
⚫️Bageshwar Dham Contact No : Bageshwar Dham Toll free noक्लिक करें
⚫️बागेश्वर धाम कहाँ है? : Bageshwar Dham Kahan Hai? – जाने का रास्ताक्लिक करें
⚫️बागेश्वर धाम : कथा भजन – Bageshwar Dham Katha Bhajan Chhatarpurक्लिक करें
⚫️छतरपुर, पन्ना, दमोह एवं सागर से बागेश्वर धाम गढ़ा की दूरीक्लिक करें
⚫️छतरपुर से बागेश्वर धाम गढ़ा की दूरीक्लिक करें
⚫️बागेश्वर धाम मध्यप्रदेश प्रसिद्ध धार्मिक स्थल – Bageshwar Dham MPक्लिक करें

▶️ बागेश्वर धाम और बागेश्वर महाराज जी के सामने बड़े-बड़े पत्रकार हुए फेल

बागेश्वर धाम में बागेश्वर महाराज जी की परीक्षा लेने के लिए बड़े-बड़े पत्रकारो ने जांच पड़ताल की लेकिन उनको किसी भी प्रकार की कोई सफलता हाथ नहीं लगी और उनको बागेश्वर धाम से खाली हाथ लौटना पड़ा। वैसे तो बालाजी सरकार की ऐसी कृपा है कि बागेश्वर धाम जो भी जाता है वह खाली हाथ नहीं लौटता बागेश्वर बाला जी उसकी झोली को हमेशा भरते आए हैं और भरते रहेंगे । इसी के साथ ही बागेश्वर महाराज दूसरे जिलों या अन्य राज्यों में अपनी कथा करने और दरबार लगाने के लिए जाते हैं तो वहां भी बड़े-बड़े मीडियाकर्मी और पत्रकार बागेश्वर महाराज जी की परीक्षा लेने की कोशिश करते हैं लेकिन बागेश्वर महाराज जी की तरफ से पत्रकारों को चैलेंज दे दिया था और उस चैलेंज में पत्रकारो को हार का सामना करना पड़ता है और अंत में पत्रकारों को बागेश्वर महाराज और बाला जी के चरणो में नतमस्तक होना पड़ता है।

  • ⚫️जब बागेश्वर धाम सरकार से वीआईपी लोग मिल रहे हैं और राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री जैसे लोग बागेश्वर महाराज जी से मिल रहे हैं तो उनमें कुछ सच्चाई तो होगी की जब बड़े-बड़े नेता विधायक, सांसद लोग भी बागेश्वर महाराज जी से मिलने के लिए पहुंच रहे हैं
  • ⚫️जैसे कि अभी महाराज जी मॉरीशस में सनातन धर्म का प्रचार प्रसार करने के लिए पहुंचे थे तो वहां पर मॉरीशस के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री जी से महाराज जी की मुलाकात हुई उनसे बातचीत हुई । मॉरीशस के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने बागेश्वर महाराज जी का भव्य स्वागत किया। बागेश्वर धाम में अदृश्य शक्ति है।

▶️ बागेश्वर धाम में श्रद्धालु, बागेश्वर धाम की सच्चाई क्या है ? 

बागेश्वर धाम भारत और विश्व का एक प्रसिद्ध तीर्थ स्थल है। बागेश्वर धाम में बालाजी सरकार की कृपा है। बागेश्वर धाम के पुजारी पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री गर्ग जी हैं। बागेश्वर धाम भारत के मध्य प्रदेश राज्य के छतरपुर जिले की राजनगर तहसील के अंतर्गत आने वाले ग्राम गड़ा में स्थित है। बागेश्वर धाम पहुंचने के लिए आपको छतरपुर से बस उपलब्ध रहती हैं तो आप छतरपुर से बस के माध्यम से बागेश्वर धाम पहुंच सकते हैं ।

  • ☛छतरपुर से लगा हुआ निकटतम जिला पन्ना है तो आप वहा से भी बागेश्वर धाम बस से पहुंच सकते है। बागेश्वर धाम में मंगलवार और शनिवार को श्रद्धालुओं की लाखों की संख्या में भीड़ पहुंच जाती है।
  • ☛मंगलवार को लगभग 600000 से 700000 श्रद्धालु बागेश्वर धाम पहुंचते हैं । शनिवार को 200000 से 300000 श्रद्धालु बागेश्वर धाम पहुंचते है।
  • ☛बागेश्वर धाम में निशुल्क खाने पीने की व्यवस्था भी है। बागेश्वर धाम में अन्नपूर्णा रसोई से प्रसाद के रूप में भोजन उपलब्ध कराया जाता है। अन्नपूर्णा रसोई बागेश्वर धाम के द्वारा चलाई जा रही है। बागेश्वर धाम आप बस, ट्रेन , हवाई जहाज के माध्यम से पहुंच सकते हैं।

बागेश्वर धाम में टोकन कब मिलेगा 2022 अगस्त तारीख की घोषणा

पैसे देकर खरीदें बागेश्वर धाम का टोकन Bageshwar Dham Token

Bageshwardham.co.in बागेश्वर धाम सरकार ऑफिशियल वेबसाइट की खास बातें

Bageshwar Dham Sarkar official instagram  account

बागेश्वर धाम महाराज के सबसे सच्चे मित्र की कहानी, बहन की शादी में गुरुजी को दिए पैसे

बागेश्वर महाराज मॉरीशस यात्रा के अनदेखे पहलू, जानकर चौंक जाएंगे

▶️ बागेश्वर धाम में बागेश्वर महाराज जी के 1000 से अधिक शिष्य

बागेश्वर धाम में बागेश्वर बालाजी की सेवा में लगे शिष्यों की संख्या और कार्यकर्ताओं की संख्या 1 हजार से भी ज्यादा है जो बालाजी सरकार की सेवा में और वहां पहुंचने वाले श्रद्धालुओं की सेवा में दिन रात कार्यरत थे। यदि आप बागेश्वर धाम इंदौर से आते हैं तो आपको इंदौर से हवाई यात्रा, ट्रेन यात्रा और बस यात्रा उपलब्ध है तो आप आराम से बागेश्वर धाम इन साधनों के द्वारा पहुंच सकते हैं और बालाजी सरकार के दर्शन कर सकते हैं। और

  • ➜➤अपनी अर्जी लगा सकते हैं इसी प्रकार से भोपाल से भी, झांसी से भी , महोबा से भी और बहुत से स्थानों से आपको ट्रेन की सुविधा जरूर मिलेगी। जो कि इन स्थानों से बागेश्वर धाम पहुंचने के लिए प्रतिदिन ट्रेनें उपलब्ध रहती है।
  • ➜➤बागेश्वर महाराज देश विदेश की यात्रा भी कर रहे है। और सभी जगह सनातन धर्म का प्रचार प्रसार कर रहे हैं। बागेश्वर बाला जी सरकार की सभी के ऊपर कृपा रहती है जो भी भक्त बागेश्वर धाम जाता है उसकी सारी मनोकामना पूर्ण होती है।

▶️ बागेश्वर महाराज जी को कठोर तपस्या, भक्ति करके बालाजी सरकार का आशीर्वाद मिला

बागेश्वर महाराज जी ने कठोर तप एवं परिश्रम करके और बालाजी महाराज की सेवा करके साथ में सन्यासी बाबा और गुरुदेव की सेवा करके उन्हें आज यह फल प्राप्त हुआ है बागेश्वर बालाजी सरकार के श्री चरणों में बड़े-बड़े वीआईपी लोग और मंत्री विधायक , सांसद, राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री जैसे लोग भी आते है। बागेश्वर महाराज और उनके बचपन के प्रिय मित्र डॉक्टर शेख मुबारक जी पहाड़ में स्थित बालू में लेटे हुए रहते थे और वहीं पर सुंदरकांड का पाठ किया करते थे।

  • ➜शेख मुबारक जी बागेश्वर महाराज जी के प्रिय मित्र थे। बागेश्वर महाराज की बहन की शादी में डॉक्टर शेख मुबारक जी ने महाराज जी को ₹20000 उधार दिए थे ।
  • ➜बागेश्वर महाराज जी की बहन की शादी में कहीं से रुपए की व्यवस्था नहीं हो पा रही थी तो उनके मित्र डॉक्टर शेख मुबारक जी ने उनका भरपूर सहयोग किया था ।
  • ➜रुपयों से लेकर के, दान दहेज से लेकर के और पूरे विवाह में उन्होंने कामकाज से लेकर के सब कुछ महाराज जी को सहयोग दिया था।

बागेश्वर धाम की सच्चाई क्या है ? What is the truth of Bageshwar Dham? FAQ’s

☑️ बागेश्वर महाराज जी का पूरा नाम क्या है?
उत्तर- राजेश्वर महाराज जी का पूरा नाम पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री गर्ग है।

☑️ बागेश्वर महाराज की क्या सच्चाई है?
उत्तर- बागेश्वर महाराज जी पर बागेश्वर बालाजी सरकार की कृपा है बागेश्वर बालाजी की आशीर्वाद से ही महाराज जी मन की बात को जान लेते हैं।

☑️ बागेश्वर महाराज किन-किन वीआईपी लोगों से मिल चुके हैं?
उत्तर- बागेश्वर महाराज मंत्री , सांसद, विधायक, मॉरीशस के राष्ट्रपति, मॉरीशस के प्रधानमंत्री से मिल चुके है और भी कई महान संतों से भी मिल चुके हैं और महान कथा वाचको से भी मिल चुके है।

☑️ बागेश्वर धाम की खजुराहो हवाई अड्डा से दूरी कितनी है?
उत्तर- बागेश्वर धाम खजुराहो हवाई अड्डा से 30 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है।

☑️ बागेश्वर धाम पहुंचने के लिए कौन-कौन से संसाधन उपलब्ध है?
उत्तर- बागेश्वर धाम पहुंचने के लिए हवाई जहाज, ट्रेन, बस उपलब्ध हैं।

Join telegram

Leave a Comment