बागेश्वर धाम सरकार काशी बनारस कथा की संपूर्ण जानकारी

Complete information about the Katha of Bageshwar Dham Sarkar in Kashi Banaras, बागेश्वर धाम सरकार की काशी बनारस में होने वाली कथा, सरकार की काशी बनारस में होने वाली कथा की संपूर्ण जानकारी, (All Queries Covered)

जय श्री बागेश्वर धाम
बागेश्वर धाम सरकार की कृपा से आप सभी के कष्टों को दूर किया जा रहा है। यह एक बहुत ही बड़ा आस्था का केंद्र बन गया है। यहां पर जितने भी श्रद्धालु पहुंचते हैं। उनके दुखों को बागेश्वर धाम सरकार सन्यासी बाबा के द्वारा दूर का कर दिया जाता है। इनकी महिमा के चर्चे विश्व में प्रसिद्ध हो गए हैं। देश के ही नहीं बल्कि विदेश के भी लोग यहां पर अपनी अर्जी लगवाने के लिए आते हैं।

काशी बनारस में होने वाली कथा का विवरण 
कब से प्रारंभ 11सितंबर 
कथा समाप्त 18सितंबर 
मुख्य अतिथि भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी 
मुख्य पंडित जी श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी 
यज्ञ 108 महायज्ञ 
स्थान काशी बनारस गंगा नदी के किनारे 
कितने ब्राह्मण शामिल होने वाले हैं 200 ब्राह्मण 

बागेश्वर धाम सरकार के द्वारा होने जा रही है, महत्वपूर्ण कथा जिसके बारे में संपूर्ण जानकारी नीचे बताई गई है। आप इसे अंत तक पढ़ कर विस्तार से समझें। और होने वाली विशाल कथा में अपना सहयोग प्रदान करें।

काशी बनारस में होने वाली कथा का संपूर्ण विवरण

बागेश्वर धाम के श्रद्धालुओं के लिए एक बड़ी खबर निकल कर आ रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि बहुत ही जल्द बागेश्वर धाम सरकार की कथा का आयोजन काशी में होने वाला है। जिसका संपूर्ण विवरण में आपको इस पोस्ट के माध्यम से बताने वाला हूं। ताकि आपको संपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सके। और आप लोग काशी में होने वाली कथा का आनंद ले सकें। और उसमें लगने वाले दरबार के बारे में शामिल हो सकें।

कथा का आयोजन कब से प्रारंभ होगा

यह एक बहुत ही बड़ा धार्मिक कार्य होने जा रहा है। इस कथा का आयोजन 11 सितंबर से लेकर 18 सितंबर तक चलने वाला है। जिसमें सभी भक्तों शामिल हो सकते हैं। और कथा का आनंद ले सकते हैं। पितृपक्ष में बागेश्वर धाम की यह पहली कथा है। गंगा नदी के तट पर होने वाली है तो आप सभी भक्तों का ज्यादा से ज्यादा संख्या में जाकर कथा का आनंद लें। और गंगा स्नान कर पितृपक्ष में अपने पूर्वजों को प्रणाम करे।

इस कथा में कितने ब्राह्मण आने वाले हैं

बागेश्वर धाम सरकार के द्वारा आयोजित की जाने वाली इस कथा में ब्राह्मणों को बहुत अधिक संख्या में बुलाया गया है। जिनकी लगभग संख्या 200 बताई जा रही है। 200 ब्राह्मणों के साथ इस कथा का आयोजन भव्य तरीके से किया जाएगा।

कथा की तैयारी बहुत ही जोरों से चल रही है क्योंकि इस कथा में देशभर से भक्त आने वाले हैं। बागेश्वर धाम सरकार के द्वारा इस कथा का आयोजन बड़े ही भव्य तरीके से किया जाएगा। इसके लिए श्रद्धालु बड़ी संख्या में पहुंचने वाले हैं। इस कथा का आनंद लेने के लिए सभी श्रद्धालुओं के मन में अभी से उल्लास की भावना दिख रही है। बहुत ही जल्द इस कथा का आयोजन होने वाला है। जैसे ही कथा का आयोजन प्रारंभ होता है, वैसे ही भक्तों की भीड़ उमड़ने लगती है।

मुख्य अतिथि के तौर पर कौन आने वाले हैं

काशी बनारस में 11 सितंबर से होने वाली धार्मिक कथा में मुख्य अतिथि के तौर पर भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी जी आने वाले हैं। जिनका इस कथा में बहुत अधिक योगदान होने वाला है। मनोज तिवारी जी प्रारंभ में ही कथा में शामिल होने के लिए आने वाले हैं। 11 सितंबर को कथा में शामिल हो जाएंगे और पूरी कथा का भरपूर आनंद लेंगे।

108 महायज्ञ का आयोजन भी इस कथा में होने वाला है। जो बहुत ही शुभ मुहूर्त में होगा। ऐसा मुहूर्त कभी-कभी आता है इस मुहूर्त में सभी भक्तों का शामिल होकर अपने पास पापों का प्रश्चित कर सकते है।

⚫️बागेश्वर धाम की महिमा : घर बैठे अर्जी कैसे लगाएं? टोकन कब मिलेगा?क्लिक करें
⚫️Bageshwar Dham के नाम पर Fraud धोखाधड़ी : बागेश्वर धाम गढ़ागंजक्लिक करें
⚫️Bageshwar Dham Contact No : Bageshwar Dham Toll free noक्लिक करें
⚫️बागेश्वर धाम कहाँ है? : Bageshwar Dham Kahan Hai? – जाने का रास्ताक्लिक करें
⚫️बागेश्वर धाम : कथा भजन – Bageshwar Dham Katha Bhajan Chhatarpurक्लिक करें
⚫️छतरपुर, पन्ना, दमोह एवं सागर से बागेश्वर धाम गढ़ा की दूरीक्लिक करें
⚫️छतरपुर से बागेश्वर धाम गढ़ा की दूरीक्लिक करें
⚫️बागेश्वर धाम मध्यप्रदेश प्रसिद्ध धार्मिक स्थल – Bageshwar Dham MPक्लिक करें

क्या दरबार का आयोजन किया जाएगा

बहुत सारे भक्तों के मन में यह प्रश्न आ रहा होगा कि काशी बनारस में होने वाले इस आयोजन में दरबार का भी लगना संभव है, या नहीं। तो मैं ऐसे भक्तों को बता देता हूं, कि 2 दिनों के लिए बागेश्वर धाम के पंडित श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी द्वारा दरबार का आयोजन नि शुल्क किया जाएगा। जिसमें सभी भक्तों का शामिल होकर अपने समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं। और बागेश्वर धाम सरकार की कृपा पा सकते हैं।

पितृपक्ष में होगा यह पहला आयोजन

बागेश्वर धाम सरकार के द्वारा इस साल का सबसे बड़ा आयोजन यही होने वाला है। जो पितृपक्ष में होगा, इसे बड़ी संख्या में ब्राह्मणों के द्वारा पितृ की शांति के लिए यज्ञ का आयोजन किया जाएगा। तो आप सभी बड़ी संख्या में जाकर के अपने पितृ को शांति दे सकते हैं।

संपूर्ण कथा का विवरण मैंने बता दिया है जो भी भक्त इसमें शामिल होना चाहते हैं, वे उचित समय पर पहुंचकर इस धार्मिक सम्मेलन में शामिल होकर के अपने आप को कृतज्ञ बनाएं।
जय श्री बागेश्वर धाम जय श्री सन्यासी बाबा

☑️Hotels Near Bageshwar Dham – बागेश्वर धाम के पास होटलClick Here
☑️Bageshwar Dham Ki Mahima – Chhatarpur Gadha Ganj MPClick Here
☑️खजुराहो से बागेश्वर धाम की दूरी – Bageshwar Dham MP ChhatarpurClick Here
☑️बागेश्वर धाम एमपी (म.प्र) – Bageshwar Dham MP ChhatarpurClick Here
☑️बागेश्वर धाम महाराज का घर माता पिता, भाईClick Here
Join telegram

Leave a Comment